ऑटोमोबाइल

60 kmpl माइलेज के साथ Bajaj की बेहतरीन बाइक Splendor को देगी टक्कर, मात्र इतनी कीमत के साथ फीचर्स भी दमदार

New Bajaj CT 125 X: 60 kmpl माइलेज के साथ Bajaj की बेहतरीन बाइक Splendor को देगी टक्कर, मात्र इतनी कीमत के साथ फीचर्स भी दमदार। देश के टू-व्हीलर मार्किट में एक से बढ़कर एक बाइकें देखने को मिल रहीं हैं। जो की बजट सेगमेंट में ग्राहकों को जबरदस्त माइलेज प्रदान कर रहीं हैं। बजाज की New Bajaj CT 125 X बाइक भी इन्हीं में से एक है। जो की आपको बेहतरीन माइलेज प्रदान करती है। अपने अट्रेक्टिव लुक और जबरदस्त फीचर्स के कारण यह बाइक आज लोगों के दिलों पर राज कर रही है। आइये अब आपको इस बाइक के फीचर्स, दमदार इंजन और माइलेज आदि के बारे में पूरी जानकारी देते हैं।

ये भी पढ़े: Honda की ये बाइक स्पोर्टी लुक से लोगो के दिलों में राज कर रही है धांसू माइलेज और नये फ़ीचर्स के साथ

New Bajaj CT 125 X का दमदार इंजन और माइलेज

कंपनी ने इस बाइक में काफी पावरफुल इंजन लगाया गया है। बता दें कि इसमें 124.4 cc के 4 स्ट्रोक air-cooled bs6 इंजन दिया हुआ है। जो की आपको बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है। यह इंजन 10.9 पीएस की अधिकतम पावर के साथ ही 11 एनएम का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। इस इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ में जोड़ा गया है। यह बाइक आपको काफी बेहतरीन माइलेज प्रदान करती है। बता दें कि यह बाइक 60 kmpl प्रति लीटर का माइलेज आपको देती है। इसी ख़ास कारण से यह बाइक अपने सेगमेंट में सबसे अलग है।

ये भी पढ़े: Royal Enfield Bullet Offer: मात्र 30 हजार में खरीदे तेज तर्रार Bullet, Discount के साथ देखे EMI प्लान भी

New Bajaj CT 125 X के फीचर्स और प्राइस 

कंपनी ने इस बाइक में आपको काफी बेहतरीन फीचर्स दिए हैं। जिनमें एनालॉग ओडोमीटर, एनालॉग ट्रिप मीटर, एनालॉग टेकोमीटर, USB चार्जिंग पोर्ट आदि शामिल हैं। इसके अलावा इस बाइक में राउंड शेप हेडलैंप, यूनिक डिजाइन का काउल, DRLS स्ट्रिप, लंबी फ्लैट सीट, एनालॉग स्पीडोमीटर जैसे आधुनिक फीचर्स भी दिए जाते हैं। कीमत की बात करे तो, इसकी कीमत 77,216 रूपये की एक्स शोरूम है। बजाज सीटी 125एक्स का मुकाबला हीरो सुपर स्प्लेंडर और होंडा शाइन से है। हालांकि, कीमत के मामले में यह बाइक इन दोनों से काफी सस्ती है।

Related Articles

Back to top button