ऑटोमोबाइल

Rear shock एब्जॉर्बर सस्पेंशन के साथ बाजार में धूम मचा रही Bajaj Platina 110 ABS , जाने इसकी कीमते और फीचर्स

Platina 110 ABS 2024  :- भारत जैसे देश में मोटर गाड़ियों का प्रचलन बहुत तेजी से हो रहा है जिसके चलते हमारे देश में मोटर गाड़ियों की कंपनियों को बहुत तेजी से अपने आप में बदलाव लाना पड़ रहा ही वही आपको बता दे की प्लेटिना 110 एबीएस (Platina 110 ABS) को लॉन्च कर दिया है। 2024 बजाज प्लेटिना 110 ABS को भारत में 72,224 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। जिसमे ग्राहकों को यह बात पता होनी चाहिए की प्लेटिना 110 ABS पाने वाली 110cc सेगमेंट की पहली और एकमात्र बाइक है। इसी के सतह आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है .

Bajaj Platina 110 ABS Price, Images, Mileage, Specs & Features

यह भी पढ़े :भारत में लॉन्च होने वाला है CNG Scooter अब लगेगी Electric scooter की वाट

Platina 110 ABS फीचर्स

Platina 110 ABS में तो इसमें एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंटक्लस्टर है जो बहुत सारी जानकारियों को प्रदर्शित करता है , अब इसके दूसरे फीचर्स के बारे में बता दे तो बजाज की इस नई बाइक मेंक्या खास है। टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्सऔर रियर में डुअल स्प्रिंग-लोडेड शॉक एब्जॉर्बर हैं। ब्रेक लगाने का काम सामने की तरफ सिंगल-चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ एक डिस्कऔर पीछे एक ड्रम द्वारा किया जाता है।

Cheapest 110 cc bike with ABS: Bajaj Platina ABS unveiled in India | Price? | Autoncell

ऑन-रोड कीमत Platina 110 ABS 2024

Platina 110 ABS को चाहने वाले ग्राहक अगर बजाज ऑटो की इस मोटरसाइकिल को खरीदते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दे बाजार में इसकी एक्स-शोरूम कीमत करीब 79,821 रुपये और ऑन-रोड कीमत करीब 95,174 रुपये है। अगर आप इस बजाज प्लेटिना 110 एबीएस बाइक को इतनी ऊंची कीमत पर खरीदने में असमर्थ हैं तो हमारे पास एक प्लान है जिसमें आप इसे 8,000 रुपये की डाउन पेमेंट के साथ खरीद सकते हैं। जो की एक मिडिल क्लास आदमी आसानी से इसे अपने घर ला सकता है .

Rear shock एब्जॉर्बर सस्पेंशन के साथ बाजार में धूम मचा रही Bajaj Platina 110 ABS , जाने इसकी कीमते और फीचर्स

2023 Bajaj Platina 110 ABS: All you need to know - Bike News | The Financial Express

Bajaj Platina 110 ABS engine 

इस गाड़ी में सबसे ज्यादा अच्छी बात यह है की बजाज प्लेटिना 110 एबीएस बाइक में 115.45 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन है। जिसका अधिकतम पावर आउटपुट 8.60 bhp और पीक टॉर्क आउटपुट 9.81 Nm है। जो आपकी गाड़ी को एक पावर देने में बहुत ज्यादा मदद करता है और यह इंजन 5-स्पीड ट्रांसमिशन से लैस है। बजाज ऑटो की इस मोटरसाइकिल का ARAI-प्रमाणित माइलेज 84 किमी प्रति लीटर है

Rear shock एब्जॉर्बर सस्पेंशन के साथ बाजार में धूम मचा रही Bajaj Platina 110 ABS , जाने इसकी कीमते और फीचर्स

यह भी पढ़िए :- दिलो पर राज करने आयी दिलो की रानी Maruti Suzuki Hustler कार, फाड़ू परफॉरमेंस के साथ एडवांस फीचर्स से होगी लैस

New 2023 Bajaj Platina 110 Abs Review ✓ On Road Price Mileage Features ✔️ platina 110 h gear abs - YouTube

नई बाइक में क्या है खास

नई बजाज प्लेटिना 110 एबीएस में डुअल स्प्रिंग-लोडेड फ्रंट सस्पेंशन और रियर में शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन है। व्यवसाय के अनुसार, यह सेगमेंट-अग्रणी प्रदर्शन के साथ-साथ आरामदायक सवारी भी प्रदान करता है। फ्रंट व्हील एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) के साथ डिस्क ब्रेक से लैस है, जबकि पिछला व्हील स्टैंडर्ड ड्रम ब्रेक से लैस है। बजाज ऑटो की यह बाइक एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ आती है जो बाइक की सभी जानकारी प्रदर्शित करती है और इसमें सिंगल चैनल एबीएस लगा है।

Related Articles

Back to top button