ऑटोमोबाइल

बड़े ही कातिल अदाओ के साथ लांच होने का प्रोग्राम बना रही Mahindra की खास XUV,देखे

बड़े ही कातिल अदाओ के साथ लांच होने का प्रोग्राम बना रही Mahindra की खास XUV,देखे आइये आज हम आपको बताते है महिंद्रा की सबसे खास और एडवांस फीचर्स वाली महिंद्रा के बारे में तो बने रहिये अंत तक देते है शानदार डिटेल-

बड़े ही कातिल अदाओ के साथ लांच होने का प्रोग्राम बना रही Mahindra की खास XUV,देखे

Read Also: Best Tourist Village: भारत देश के ये 3 गांव विदेशी भी हो गए दीवाने,यहाँ जाने मात्र से जन्नत का एहसास होता है,जाने

Mahindra XUV 200 का आकर्षक डिजाइन

Mahindra XUV 200 के फीचर्स के बारे में बात की जाए। तो कंपनी द्वारा इसमें आपको काफी आकर्षक और लग्जरी इंटीरियर सुविधा देखने को मिल जाएगा। इसमें आपको टच स्क्रीन सिस्टम डिजिटल इंस्ट्रूमेंट प्लास्टर तथा इन सभी के अलावा भी कई आधुनिक प्रकार के फीचर्स को इस गाड़ी के अंदर शामिल किया गया है। जैसे एप्पल कारप्ले एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी एलइडी लाइट्स सेफ्टी के लिए ड्यूल एयरबैग ABS कनेक्ट का टेक्नोलॉजी 360 डिग्री पार्किंग कैमरा को भी इस गाड़ी के अंदर शामिल किया गया है।

Mahindra XUV 200 लुक

Mahindra XUV 200 की परफॉर्मेंस के बारे में बात किया जाए। सुबह भी काफी शानदार और पावरफुल रहने वाला है। कंपनी द्वारा इसलिए 1.2 लीटर टर्बो 4 पेट्रोल इंजन के साथ 1.5 लीटर डीजल इंजन का सपोर्ट भी दिया गया है। इसके साथ इसमें आपको 130 की मैक्सिमम पावर और 230nm का मैक्सिमम टार्क जनरेट करने की क्षमता भी रखी गई है। इनके साथ इस गाड़ी का दमदार परफॉर्मेंस तो रहेगा ही और माइलेज भी धाकड़ रहने वाला है।

बड़े ही कातिल अदाओ के साथ लांच होने का प्रोग्राम बना रही Mahindra की खास XUV,देखे

Mahindra XUV 200 कीमत

Mahindra XUV 200 गाड़ी को जब भारतीय मरते थे पेश किया जाएगा तो इसका कीमत कितना रखा जाएगा हालांकि कंपनी द्वारा ऐसा कहना है। कि जब इस गाड़ी को भारतीय मजार में पेश किया जाएगा। तो इसका कीमत काफी कम रहेगा। 5.50 लाख से शुरू होकर अधिकतम इसकी प्राइस कंपनी द्वारा तय की जा सकती है। हालांकि यह प्राइस इसकी शुरुआत की कीमत हो सकती है।

Mahindra XUV 200 लांच डेट

कंपनी की ओर से अभी इस कहानी को लेकर बस एक जानकारी साझा किया गया है हालांकि अभी तक कोई फिक्स डेट नहीं बताया गया है कि इस गाड़ी को कब तक भारतीय मार्केट में उतर जाएगा। लेकिन कुछ रिपोर्ट एवं एक्सपर्ट द्वारा बताया जा रहा है कि इस गाड़ी को 2025 के शुरुआती महीने में उतारा जाए सकता है।

Related Articles

Back to top button