मनोरंजन

भूल भुलैया 2 के बाद अब जल्द ही आने वाली है भूल भुलैया 3 

भूल भुलैया 2 के बाद अब जल्द ही आने वाली है भूल भुलैया 3

भूल भुलैया 2 के बाद अब जल्द ही आने वाली है भूल भुलैया 3कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की सुपरहिट फिल्म भुलैया 2 के तीसरे पार्ट की शूटिंग शुरू हो चुकी है जिसमे विद्या बालन की होने वाली है एंट्री Kartik Aaryan की एंट्री होगी एकदम धासु 1000 डांसर संग आग लगाएंगे ‘रूह बाबा’ इस मूवी के लिए दर्शको में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़े :Cg News: कांग्रेस को लगा एक और झटका, पूर्व CM के करीबी नेता ने छोड़ी पार्टी

भूल भुलैया 2 के बाद अब जल्द ही आने वाली है भूल भुलैया 3

भूल भुलैया 2 के बाद भूल भुलैया 3 की शूटिंग स्टार्ट हो चुकी है ,जो दिवाली 2024 रिलीस होने का वाली है ,इसके लिए दर्शको काफी एक्साइटेट नजर आ रहे है , इसमें खूब सारा एंटरटेनमेंट और कॉमेडी नजर आने वाली है साथ ही ये डरावनी होने वाली है ,जिसमे कार्तिक आर्यन रूह बाबा का किरदार निभाने वाले है। कार्तिक आर्यन की जबरदस्त एंट्री से लोगो के बिच काफी उत्साह देखने को मिलने वाला है।

वही विद्या बालन ने सोशल मीडिया पे एक वीडियो शेयर किया जिसमे विद्या बालन काम करते हुए नजर आई भूल भुलैया 3 में विद्या बालन फिर लौट आई जिसमे वे मंजुलिका का किरदार निभाने वाली है। विरल भयानी ने बताया की भूल भुलैया 3 फुल एंटरटेनमेंट और डरावनी होने वाली है। कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी और विद्या बालन  के साथ मिलकर इसी मूवी में जबरदस्त एंट्री करने वाले है।

भूल भुलैया 2 के बाद अब जल्द ही आने वाली है भूल भुलैया 3

दर्शको के मनोरजन और डराने के लिए भूल भुलैया 3 जल्द ही रिलीस होने वाली है ,जिसमे जबरदस्त हॉरर सीन देखने को मिलने वाले और साथ ही लोटपोट क्र देगी इस मूवी की कॉमेडी ,बताया जा रहा है की इसमें कार्तिक आर्यन की एंट्री एक सांग पे होंगी जिसमे उनके साथ 1000 डांसर नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button