ऑटोमोबाइल

आज हि खरीदे मायलेज की रानी Hero Hf Deluxe 2024 जोरदार पावर और बेहतरीन फीचर से है भरपुर

आज हि खरीदे मायलेज की रानी Hero Hf Deluxe 2024 जोरदार पावर और बेहतरीन फीचर से है भरपुर

आज हि खरीदे मायलेज की रानी Hero Hf Deluxe 2024 जोरदार पावर और बेहतरीन फीचर से हैHero MotoCorp (हीरो मोटोकॉर्प) ने कई नए फीचर्स और नए कलर ऑप्शंस के साथ अपडेटेड HF Deluxe Black Canvas Edition (एचएफ डीलक्स ब्लैक कैनवास एडिशन) लॉन्च किया है। हीरो एचएफ डीलक्स ब्लैक कैनवस एडिशन की कीमत किक वैरिएंट के लिए 60,760 रुपये से शुरू होकर सेल्फ-स्टार्ट वैरिएंट के लिए 66,408 रुपये तक (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। 100 सीसी कम्यूटर अब एक नई ऑल-ब्लैक पेंट स्कीम में उपलब्ध है जिसमें इंजन, अलॉय व्हील्स, फ्रंट फोर्क, मफलर और ग्रैब रेल तक इसी कलर में दिए गए हैं। बाइक में 3डी एचएफ डीलक्स एम्बलेम भी है

also read –New Bajaj pulsar n 160 मात्र इतनी सी डाउन पेमेंट पे खरीदे बजाज की ये जोरदार बाइक

Hero Hf Deluxe 2024 कीमत

Hero HF Deluxe के बारे में जाने ये खास बातें जो इसे बनाती है कम्यूटर बाइक में शानदार,कीमत 60,760 रुपये से शुरु

नए हीरो एचएफ डीलक्स में 18 इंच के अलॉय व्हील टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स डुअल रियर शॉक्स ड्रम ब्रेक इलेक्ट्रिक स्टार्ट एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है। इस मोटरसाइकिल की शुरुआती कीमत 60760 रुपये से शुरु चलिए आपको इसके बारे में अधिक जानकारी देते

also read –शुरु हुई इस धमाकेदार Electric Bike की डिलीवरी, कीमत बस इतनी!

Hero HF Deluxe के बारे में जाने ये खास बातें जो इसे बनाती है कम्यूटर बाइक में शानदार,कीमत 60,760 रुपये से नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारतीय बाजार में टू-व्हीलर का मार्केट काफी तेजी से बढ़ते जा रहा है।एक से बढ़कर एक दमदार मोटरसाइकिल मार्केट में लॉन्च हो रही है। आज के समय में बाजार में कम्यूटर मोटरसाइकिल भी काफी तेजी से लॉन्च हो रही है और ये दिखने में भी काफी स्टाइलिश है। हीरो मोटोकॉर्प की एचएफ डीलक्स की नई रेंज कुछ ऐसी ही दिखती है। नए हीरो एचएफ डीलक्स की कीमत किक वेरिएंट के लिए 60,760 रुपये और सेल्फ-वेरिएंट, एक्स-शोरूम के लिए 66,408 रुपये है। चलिए आपको इस मोटरसाइकिल से जुड़ी खास जानकारी देते हैं। नए हीरो एचएफ डीलक्स कैनवस एडिशन में बीएस6 फेज 2 कंप्लेंट मोटर के साथ नए कलर और एडवांस फीचर्स मिलते हैं।

also read – ये हैं सबसे ज्यादा रेंज देने वाली Electric Bike, सिंगल चार्ज पर 307Km का सफर…

Hero Hf Deluxe 2024 डिजाइन

मोटरसाइकिल का डिजाइन काफी दमदार है। इसके कारण इसे अधिक पसंद किया जाता है। हीरो मोटोकॉर्प ने एचएफ डीलक्स को और अधिक स्टाइलिश बना दिया है। इसके लुक को और भी दमदार बनाने के लिए मोटरसाइकिल को चार नई पट्टियां भी मिलती है। इस मोटरसाइकिल में चार कलर ऑप्शन-नेक्सस ब्लू, कैंडी ब्लेज़िंग रेड, ब्लैक के साथ हैवी ग्रे और स्पोर्ट्स रेड के साथ ब्लैक मिलते हैं। एक कैनवास ब्लैक एडिशन भी है जिसमें इंजन जैसे काले कलर के पुर्जे भी है।

Hero Hf Deluxe 2024 फीचर

नई 2023 हीरो एचएफ डीलक्स में हेडलैंप काउल, साइड पैनल, फ्यूल टैंक और सीट पैनल के नीचे नए स्पोर्टी ग्राफिक्स दिए गए हैं. यह बाइक चार कलर ऑप्शंस में मौजूद है, जिसमें ब्लैक विद स्पोर्ट्स रेड, नेक्सस ब्लू, हैवी ग्रे विद ब्लैक और कैंडी ब्लेजिंग रेड शामिल हैं. सेल्फ और सेल्फ i3S वेरिएंट में अब अलॉय व्हील्स और ट्यूबलेस टायर्स दिए गए हैं. साथ ही बाइक में एक यूएसबी चार्जर भी दिया गया है.

Hero Hf Deluxe 2024 इंजन

हीरो मोटोकॉर्प ने इस बाइक में सबसे बड़ा अपडेट इंजन में दिया है। इस इंजन को कंपनी ने अपडेट करते हुए नवीनतम BS6 चरण 2 उत्सर्जन मानदंडों का अनुपालन करने वाला बनाया है। यह इंजन 97.2cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो एयर-कूल्ड तकनीक पर आधारित है। यह इंजन 7.9 bhp की पावर और 8.05 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स को दिया गया है।

 

Related Articles

Back to top button