मनोरंजन

भोजपुरी गाने पर यात्रियों से खचाखच भरी ट्रेन में एक युवती ने लगाए जबरदस्त ठुमके, एक रील ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

भोजपुरी गाने पर यात्रियों से खचाखच भरी ट्रेन में एक युवती ने लगाए जबरदस्त ठुमके, एक रील ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका।
आजकल रील्स बनाने का ट्रेंड बहुत ज्यादा बढ़ गया है। रील्स ने भी दौड़ती भागती हुई जिंदगी में अपनी अलग जगह बना ली है। किसी को रील्स देखने में मजा आता है तो किसी को बनाने में। ऐसे में बीते कुछ वक्त से मेट्रो, ट्रेन, सार्वजनिक जगहों इत्यादि पर लोग नाचते, गाते, प्रैंक करते हुए रील्स बनाते हैं। इसी बीच एक युवती ने चलती हुए ट्रेन में भोजपुरी गाने पर जमकर ठुमके लगाए। अब इंटरनेट पर हर जगह युवकी का वीडियो दिखाई दे रहा है।

इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर यात्रियों से भरी हुई ट्रेन में ठुमके लगाने वाली लड़की 

दरअसल, युवती ने पश्चिम बंगाल में चलती हुए ट्रेन में ठुमके लगाए और वह वायरल हो गई। इंटरनेट पर हर जगह युवकी का वीडियो दिखाई दे रहा है। यात्रियों से भरी हुई ट्रेन में ठुमके लगाने वाली युवती का नाम सहेली रुद्रा है और वह खुद को इंस्टाग्राम पर इन्फ्लुएंसर बताती है। जिसके आठ लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और वह सवा सौ लोगों को फॉलो करती है। इस रील को अबतक एक लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और इस वीडियो पर यूजर्स की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है।

सोशल मीडिया पर एक रील ने मचाया तहलका

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड करते हुए सहेली रुद्रा ने लिखा कि चलो हम भी बना लिए… इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक एक लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। इस वीडियो में सहेली रुद्रा एक शर्ट और फटी हुई जींस जिसे रिप्ड जींस कहा जाता है, पहने हुए दिखाई दे रही है।ट्रेन में एक युवती भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाने वाली इस लड़की के एक रील ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

भोजपुरी गाने पर यात्रियों से खचाखच भरी ट्रेन में एक युवती ने लगाए जबरदस्त ठुमके, एक रील ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

ये भी पढ़े: Redmi का सस्ता स्मार्टफोन भारत में आज होगा लॉन्च, प्रीमियम डिजाइन के साथ जानिए क्या होंगी खूबियां

Related Articles

Back to top button