रायगढ़

Raigarh News: आरओबी में ट्रेलर-बाईक भिड़ने से बीवी सहित डीबी पावर कर्मी की मौत….

Raigarh News रायगढ़, 27 मई। शनिवार रात बानीपाथर रेलवे ओवरब्रिज में ट्रेलर तथा बाईक टकराने की हृदय विदारक घटना में डीबी पावर कर्मचारी और उसकी बीवी की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, बुरी तरह जख्मी भतीजे को जिंदल हॉस्पिटल रेफर किया गया है तो दूधमुंही बेटी बाल-बाल बच गई। यह हादसा खरसिया के नेशनल हाइवे में हुआ। पुलिस ट्रेलर को जब्त कर फरार चालक को तलाश रही है।

इस संबंध में खरसिया थाना प्रभारी आशीर्वाद राहटगांवकर ने बताया कि शनिवार रात तकरीबन 8 बजे मौसम के तेवर बदलने पर बूंदाबांदी के दौरान रानीसागर-बानीपाथर में रेल्वे ओव्हरब्रिज में हुए दर्दनाक दुर्घटना में एक हंसता-खेलता परिवार बिखर गया। दरअसल, पुलिस को साढ़े 8 बजे के आसपास सूचना मिली कि आरओबी में ट्रेलर की चपेट में आने से मोटर सायकिल सवार दम्पत्ति और 2 बच्चे जख्मी हालत में असहाय पड़े हैं। फिर क्या, पुलिस ने हाईवे पेट्रोलिंग पर निकली टीम को मौके पर भेजा और दुर्घटनाग्रस्त मोटरसाइकिल के पास घायल परिवार के चारों सदस्यों को नजदीकी खरसिया के सिविल हॉस्पिटल लेकर गए तो रक्तरंजित दम्पत्ति ने उपचार शुरु होते ही दम तोड़ दिया।

चूंकि, पहले पहल मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई थी, इसलिए घायल बच्चों को लेकर पुलिस परेशान थी, फिर जब सोशल मीडिया में उनकी तस्वीरें वायरल हुई तो उनकी पहचान डीबी पावर में काम करने वाले तोरेश पटेल (30 वर्ष) उसकी 28 वर्षीया बीवी बीना पटेल, डेढ़ साल की दूधमुंही बेटी कु. वेदांशी तथा केनापाली के भतीजे श्रेयांश पटेल (6 बरस) के रूप में कई गई। यह भी पता चला कि तोरेश मूलतः पुसौर थानांतर्गत ग्राम जतरी निवासी था और डीबी पावर में ड्यूटी करने के लिए मदनपुर में रहता था। मृतकों के रिश्तेदारों के खरसिया अस्पताल पहुंचने पर पुलिस ने घायल देवांश को विशेष उपचार के लिए जिंदल फोर्टिस हॉस्पिटल रेफर कर दिया है तो आंशिक रूप से चोटिल अबोध वेदांशी को परिजनों के सुपुर्द किया है।

 

 

Also read Raigarh News: माता-पिता की डांट फटकार से ट्रेन में बैठकर ओडिशा भागे दो नाबालिग बच्चे…

 

Raigarh News तोरेश अपनी बीवी-बेटी और भतीजे को मोटर सायकिल में कहां से कहां जा रहा था, अभी इसका खुलासा तो नहीं हो पाया, लेकिन जिस तरह राष्ट्रीय राजमार्ग के आरओबी में ट्रेलर की चपेट में आने से मियां-बीवी की असमय बलि चढ़ने की घटना से पटेल परिवार शोक के महासागर में जरूर डूब गया है। फिलहाल, खरसिया पुलिस ट्रेलर को जब्त कर धारा 279, 337, 304 के के तहत मुकदमा पंजीबद्ध करते हुए जांच पड़ताल कर रही है।

Related Articles

Back to top button