देश

पुलिस अफसर के नाबालिक बेटे ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी,शीशे पर लिखी ये बात

छत्रपति संभाजीनगर: महाराष्ट्र में एक बड़े पुलिस अधिकारी के 17 वर्षीय बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक का नाम साहिल (17) है। वह स्कूल में पढ़ाई करने के साथ ही कॉम्पिटिशन एक्ज़ाम की तैयारी भी कर रहा था। वेदांतनगर पुलिस ने साहिल के शव को पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ साहिल के पिता शीलवंत नांदेकर मुख्यालय में पुलिस उपायुक्त है। आज सुबह जब वे मॉर्निंग वॉक से लौटे तो घर पर बेटे के कमरे का दरवाजा अंदर से लॉक था। काफी देर तक आवाज लगाने के बाद भी जब साहिल ने दरवाजा नहीं खोला तो उन्होंने भीतर झांककर देखा। अंदर साहिल का शव फंदे पर लटक रहा था।

शीशे पर लिखी ‘रिस्टार्ट’ की बात
साहिल ने अपनी मौत से पहले कमरे के शीशे पर ‘रिस्टार्ट’ करने की बात लिखी है। उसने लिखा, ‘आई वांट टू रीस्टार्ट’ मैंने जीवन का आनंद लिया है,लव यू बोथ ‘, इस घटना के बाद वेदांतनगर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

पुलिस अफसर के नाबालिक बेटे ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी,शीशे पर लिखी ये बात

वेदांतनगर थाने की पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है और आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है। इस हृदयविदारक घटना के बाद परिवार और दोस्तों में शोक की लहर दौड़ गई। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। साहिल का अंतिम संस्कार प्रतापनगर श्मशान घाट पर किया गया।

 

 

Related Articles

Back to top button