छत्तीसगढ़

Cg News: छत्तीसगढ़ में सड़क हादसे में 5 दोस्तों की मौत, ऐसे हुआ हादसा, सदमे मे परिजन

Cg News कोंडागांव : छत्तीसगढ़ मे 2 अलग-अलग सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। कोंडगांव जिले में बाइक सवार 3 लोगों को कुचल दिया, जिससे तीनों की मौके पर मौत हो गई। वहीं सक्ती जिले में एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे 2 दोस्तों की जान चली गई। मामला फरसगांव थाना क्षेत्र और हसौद थाना क्षेत्र का है।

फरसगांव थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे-30 पर भैरव मंदिर के पास सड़क हादसा हुआ। तीन युवक बाइक पर सवार होकर फरसगांव से बोरगांव जा रहे थे, तभी उनकी बाइक को ट्रक ने टक्कर मार दी।। हादसे में 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

2 की मौके पर और तीसरे की अस्पताल में मौत

मृतकों की पहचान फूलसिंह बघेल (45) और छबी लाल गोंड (38) के रूप में की गई है। फूलसिंह बोरगांव और छबी लाल ओडिशा के हल्दी का रहने वाला था। वहीं तीसरे युवक कुमोर सिंग (40) घायल था, जिसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

वही छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। घटना की जानकारी जैसे ही ग्रामीणों को मिली, उन्होंने जैजैपुर-हसौद मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। घटना हसौद थाना क्षेत्र की है।

दोनों की मौके पर ही मौत हो गई

Cg News बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही सक्ती एसडीओपी मनीष कुंवर, जैजैपुर थाना प्रभारी जितेंद्र कोसले, हसौद थाना प्रभारी विंटन साहू, मालखरौदा थाना प्रभारी राजेश पटेल पुलिस अमले के साथ मौके पर पहुंचे।

Related Articles

Back to top button