ब्यूटी टिप्स

दीपिका पादुकोण के लेटेस्ट ब्लाउज़ डिजाइन आगये है मार्केट में,देखे न्यू कलेक्शन

दीपिका पादुकोण के लेटेस्ट ब्लाउज़ डिजाइन आगये है मार्केट में

दीपिका पादुकोण के लेटेस्ट ब्लाउज़ डिजाइन आगये है मार्केट में,देखे न्यू कलेक्शन दीपिका पादुकोण को कौन नहीं जनता और उनके ड्रेसिंग सेन्स के तो सभी ददीवाने हो गए हम आपके लिए लाये है दीपिका पादुकोण के ब्लाउज़ डिजाइन जानने के लिए हमारे साथ अंत अटक बने रहे

दीपिका पादुकोण के लेटेस्ट ब्लाउज़ डिजाइन आगये है मार्केट में,देखे न्यू कलेक्शन

Also Read: होटल में स्टाफ के साथ Virat Kolhi ने की मस्ती,हुये सोशल मीडिया पर वायरल जाने

कर्वी फिगर वाली लड़कियों पर जंचेंगे ये ब्लाउज डिजाइन(These blouse designs will suit girls with curvy figures)

ऑफिस की नवरात्रि पूजा हो या फिर दोस्त की शादी का फंक्शन, आपने वहां जाने के लिए अगर साड़ी पहनने का मूड बनाया हुआ है लेकिन अभी तक उसके ब्लाउज डिजाइन को लेकर कंफ्यूज हो ही हैं तो ये फैशन टिप्स आपके बहुत काम आ सकते हैं। जी हां, कर्वी फिगर वाली लड़कियों पर साड़ी के साथ दीपिका पादुकोण के ये ब्लाउज डिजाइन काफी खूबसूरत लगते हैं।

दीपिका के ब्लाउज डिजाइन(deepika blouse design)

जब साड़ियों की बात आती है तो दीपिका पादुकोण के कुछ ब्लाउज स्टाइल जरूर ट्राई करने चाहिए। अगर आप भी चाहती हैं कि फंक्शन में सबकी निगाहें आपके ऊपर टिक जाएं तो साड़ी के साथ पहने गए दीपिका पादुकोण के ये ब्लाउज डिजाइन आपके लिए परफेक्ट चॉइस हो सकते हैं।

फुल स्लीव सेक्विन ब्लाउज(Full Sleeve Sequin Blouse)

दीपिका पादुकोण ने अपनी इस सिंपल काले रंग की साड़ी के साथ लंबी आस्तीन वाले हाई नेक ब्लाउज को पेयर किया है। उन्होंने अपने इस एथनिक लुक को विंग्ड आईलाइनर, न्यूड लिप्स, स्टड इयररिंग्स और अपने सिग्नेचर बन में पीछे बंधे बालों के साथ स्टाइल किया। आप भी पार्टी में स्टाइलिश दिखने के लिए अपनी नेट या कढ़ाई वाली साड़ियों के साथ सेक्विन वाला फुल स्लीव ब्लाउज पहन सकती हैं।

ब्रॉड नेक ब्लाउज(Broad Neck Blouse)

आजकल डीप नेक पैटर्न में ब्रॉड नेक ब्लाउज डिजाइन काफी ट्रेंड में हैं। यह डिजाइन साड़ी के लुक को बेहद किलर बना सकता है।

फ्लोरल ब्लाउज(Floral Blouse)

शिफॉन की साड़ी के साथ फुल-स्लीव फ्लोरल ब्लाउज पहना हुआ बेहद खूबसूरत लगता है। आप भी दीपिका पादुकोण के इस ब्लाउज डिजाइन की तरह हाई नेक ब्लाउज डिजाइन को अपनी पार्टी में पहनने के लिए पसंद कर सकती हैं। जिन लड़कियों की बॉडी पियर शेप है, वो भी आधी आस्तीन वाले इस तरह के हाई नेक ब्लाउज डिजाइन को ट्राई कर सकती हैं।

दीपिका पादुकोण के लेटेस्ट ब्लाउज़ डिजाइन आगये है मार्केट में,देखे न्यू कलेक्शन

पेस्टल ग्रीन सेक्विन ब्लाउज(pastel green sequin blouse)

यह सी ग्रीन फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी दीपिका को एक ड्रीम गर्ल जैसा लुक दे रही है। इस साड़ी के साथ उन्होंने जो पेस्टल ग्रीन सेक्विन ब्लाउज पहना हुआ है। वह उनके लुक में चार चांद लगा रहा है। अगर आप भी अपने लुक को सिंपल रखते हुए ग्रेसफुल दिखाना चाहती है तो इस तरह का ब्लाउज ट्राई कर सकती हैं।

दीपिका पादुकोण का बैकलेस ब्लाउज डिजाइन(Deepika Padukone backless blouse design)

दीपिका पादुकोण का ये बैकलेस ब्लाउज डिजाइन आपके लुक को बेहद शानदार बना सकता है। अगर आप बैकलेस ब्लाउज में खुद को सहज महसूस नहीं करती है तो आप ब्लाउज में डोरियों का यूज भी कर सकती हैं।

Related Articles

Back to top button