देश

पिता ने उजाड़ा बेटी का सुहाग.. बेटे के साथ मिलकर कर दी दामाद की हत्या, जानें क्या है? वजह

Crime News:  मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में लव मैरिज से गुस्साए एक पिता ने अपनी ही बेटी कि कलाई सुनी कर दी। मामला दवाड़ा जिले के चांदामेटा के बरेठा मोहल्ला का है. यहां एक पिता ने बेटे के साथ मिलकर अपनी ही बेटी के पति की हत्या कर दी. दोनों पिता-पुत्र अपनी बेटी को लेने के बहाने से युवक के घर गए थे. यहां मौका पाते ही गुस्साए पिता-पुत्र ने चाकू से हमला कर युवक को मौत के घाट उतार दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

Read More:PM Modi Birthday: भारत के मार्गदर्शक-यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की बधाई देने आये CM योगी,जाने

जानकारी के अनुसार  :–

23 साल का युवक योगेश मालवी बडिया लाइन के बरेठा मोहल्ले में रहता था. वह अपने पिता के साथ मजदूरी का काम करता था. जब युवती के परिजन शादी के लिए नहीं मांगे तो करीब तीन सप्ताह पहले युवती युवक के घर आ गई. इसके बाद दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया.

Read More:Raigarh News: एनटीपीसी लारा में स्वछता ही सेवा अभियान का आगाज

भोपाल में प्रेमी -जोड़ा रहते थे 

बताया जा रहा है कि युवती और युवक ने लव मैरिज शादी कि थी। जिससे परिजन काफी नाराज थे. इसी नाराजगी के चलते युवती और युवक शादी के बाद भोपाल में जाकर रहने लगे थे. हाल ही में वे भोपाल से वापस चांदामेटा बडिया लाइन आए थे. इस बात की जानकारी मिलते ही युवती के पिता विदेष मालवी और उसका भाई राज मालवी युवक के घर आए. यहां युवती को अपने साथ ले जाने को लेकर बाप-बेटे ने युवक पर चाकू से हमला कर दिया. चाकू युवक के पेट में लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. मोहल्ले के लोगों ने तुरंत युवक को परासिया अस्पताल पहु्ंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मत घोषित कर दिया.

Related Articles

Back to top button