देश

Hit And Run: सांसद की बेटी ने सड़क किनारे सो रहे युवक को कुचला, मौके पर मौत

Hit And Run चेन्नई : देश में लगातर हिट-एंड-रन की घटनाएं सामने आ रही है। पहले पुणे फिर नागपुर और अब चेन्नई से हिट-एंड-रन का मामला सामने आया है। इस हादसे में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (YSRCP) के राज्यसभा सांसद बीडा मस्तान राव की बेटी माधुरी ने सोमवार शाम को चेन्नई के बेसेंट नगर में फुटपाथ पर सो रहे 21 वर्षीय सूर्या नामक व्यक्ति को कथित तौर पर कुचल दिया।

युवक की हुई मौत
हादसे में सूर्या गंभीर रूप से घायल हो गया और चोटों के कारण दम तोड़ दिया। बता दें की सूर्या जो एक पेंटर था। वहीं माधुरी को गिरफ्तार कर लिया गया और बाद में मंगलवार को चेन्नई पुलिस ने जमानत पर रिहा कर दिया। एक समाचार एजेंसी के अनुसार एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “सोमवार रात को वह बेसेंट नगर में फुटपाथ पर सो रहा था, और एक लग्जरी कार, जिसमें एक महिला बैठी थी। उसने उसे कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।”

Read more : Cg News: छत्तीसगढ़ में शराब पीने के बाद तीन लोगों की मौत

चेन्नई पुलिस के अनुसार, माधुरी की तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू ने फुटपाथ पर सो रहे सूर्या को कुचल दिया। दुर्घटना के तुरंत बाद माधुरी और उसकी एक महिला साथी दोनों घटनास्थल से भाग गए।

पुलिस ने दर्ज किया मामला
घटना के बाद अड्यार ट्रैफिक इन्वेस्टिगेशन विंग ने आईपीसी की धारा 304 ए (लापरवाही से मौत का कारण बनना) के तहत मामला दर्ज किया। जो एक जमानती अपराध है। पुलिस ने कार मालिक को समन भी जारी किया। फिर सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि कार पुडुचेरी में पंजीकृत बीएमआर (बीडा मस्तान राव) ग्रुप की है। इसके अलावा एंबुलेंस के लिए कॉल करने के लिए इस्तेमाल किए गए फोन नंबर के जरिए माधुरी का पता लगाया गया।

Hit And Run इस दौरान सूर्या के रिश्तेदार और पड़ोसी न्याय की मांग करते हुए जे-5 शास्त्री नगर पुलिस स्टेशन पर जमा हो गए। एक वीडियो सामने आया है जिसमें माधुरी की दोस्त स्थानीय लोगों से बहस करती हुई दिख रही है, उनका दावा है कि उन्होंने सूर्या के लिए एम्बुलेंस बुलाई थी। बीदा मस्तान राव, जो 2022 में राज्यसभा सांसद बने और पहले विधायक के रूप में कार्य कर चुके हैं, बीएमआर समूह से जुड़े हैं, जो एक प्रमुख समुद्री खाद्य उद्योग का नाम है।

Related Articles

Back to top button