मनोरंजन

खुद अमित्ताब बच्चन भी डरते है अपनी इन सबसे फ्लॉप फिल्मो से, जानिए फिल्मो के नाम

नमस्कार दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे महान कलाकार अमिताभ बच्चन के बारे में, आपको बता दे कि अमिताभ बच्चन ने जितने सुपरहिट फिल्में इस फिल्में इंडस्ट्री को दी है उनमें ही कुछ ऐसी फिल्में भी है जिसे अमिताभ बच्चन बहुत डरते हैं. यह उनकी सबसे फ्लॉप फिल्में रही है जिनके बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं. दोस्तों आज हम आपको उनकी तीन सबसे फ्लॉप फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं. आपको बता दे कि इन फिल्मों में अमिताभ बच्चन ने अपना पूरा हंड्रेड परसेंट दिया फिर भी यह सभी फिल्में पूरी तरीके से फ्लॉप हो गई.आइये उनके बारे में जानते हैं.

यह भी पढ़े :Aaj Ka Rashifal:इन राशिवालों की बदलेगी किस्मत, मां लक्ष्मी की कृपा पूरे होंगे सभी

दोस्तों इस लिस्ट की पहली फिल्म है निशब्द, आपको बता दे कि यह अमिताभ बच्चन की बहुत ही खतरनाक फिल्म रही है. इस फिल्म में खुद अमिताभ बच्चन ने छोटी एक्ट्रेस जिया खान के साथ रोमांस किया है. आपको बता दे कि यह फिल्म 2007 में रिलीज हुई थी और इसकी कहानी को लेकर खूब बवाल मचा था. इस फिल्म के अंदर 18 साल की लड़की को 60 साल के बुजुर्ग से प्यार हो जाता है. इस मूवी में आपको कुछ इंटिमेट सीन भी दिखाए गए थे. लेकिन यह फिल्म पूरी तरीके से फ्लॉप निकल गई.

खुद अमित्ताब बच्चन भी डरते है अपनी इन सबसे फ्लॉप फिल्मो से, जानिए फिल्मो के नाम

तो दोस्तों उनकी दूसरी फिल्म है लाल बादशाह, आपको बता दे कि यह फिल्म साल 1999 मैं रिलीज हुई थी. आपको बता दे कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन एक ऐसे बच्चे थे जो अपने माता-पिता से बिछड़ जाते हैं. इसके बाद वह गरीबों का मसीहा बनता है और अंडरवर्ल्ड के खिलाफ जंग लड़ता है. लेकिन इस फिल्म का एक क्लाइमेट सामने आता है जिसमें की पता चलता है कि यह तो एक राजकुमार का हमशक्ल है. आपको बता दे कि यह फिल्म अभी बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरीके से फ्लॉप निकल गई थी.

यह भी पढ़े :Air Crash Latest News: सैन्य हेलीकॉप्टर क्रैश..देश के सेना प्रमुख समेत 9 लोगों की दर्दनाक मौत

तो दोस्तों इस लिस्ट की तीसरी फिल्म का नाम है रामगोपाल वर्मा की आग, साथी आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह फिल्म इंडियन सिनेमा की क्लासिक फिल्म शोले का रीमेक़ थी. आपको बता दे की शोले फिल्म में जिस तरह गब्बर था उसी तरह अमिताभ बच्चन इस फिल्म में बब्बन का रोल निभा रहे थे. आपको बता दे की या फिल्म 2007 की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म बन गई थी. विषय की दर्शकों द्वारा बहुत नकारा गया था. साथी आपको बता दे कि इस फिल्म की रिलीज होने के बाद अमिताभ बच्चन को काफी रोल किया गया इसकी वजह से उन्हें यह फिल्म बिल्कुल भी पसंद नहीं है.

Related Articles

Back to top button