ऑटोमोबाइल

मात्र 4.1 लाख रुपए में मिल रही है खूबसूरत SUV, Hyundai Venue , पहली बार आधुनिक फीचर्स के साथ मिल रही इतनी सस्ती

भारत जो की suv का सबसे बड़ा मार्किट बनता चला जा रहा है. हर ग्राहक की पहली पसंद suv बनती जा रही है. हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) एक खूबसूरत एसयूवी है. इसका रोड प्रसेंस बहुत ही शानदार है लेकिन आपको इसकी कीमत ज्यादा देखने को मिलती है. यह ₹8 लाख के एक्स शोरूम कीमत पर बिकती है. किसी आम आदमी के बस की नहीं की वो इसे खरीद सके लेकिन आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ऑफर्स लेकर आए हैं जहां आप आधी कीमत पर हुंडई वेन्यू को खरीद सकते हैं. आइये इसके बारे में विस्तार से जाने-

आपको तो पता ही होंगे की आजकल सेकंड हैंड सुब की बहुत डिमांड की जा रही है. जो लोग नई कार्स नहीं खरीद पते है वो अपने बजट में शानदार सेकंड हैंड कार्स खरीदना पसंद करते है. यहां पर हुंडई वेन्यू भी काफी पसंद की जाती है. अगर आप भी इसे पसंद करते है और इसे खरीदना चाहते है तो आपके लिए खुशखबरी है. अगर आप इसके 2019 मॉडल को खरीदने में दिलचस्पी रखते हैं तो यह आपको सिर्फ 4.1 लाख रुपए में मिल जाएगी. आपको ये कार बहुत ही अछि कंडीशन में मिलने वाली है. साथ ही आपको ये कार बहुत पसंद आएगी.

मात्र 4.1 लाख रुपए में मिल रही है खूबसूरत SUV, Hyundai Venue , पहली बार आधुनिक फीचर्स के साथ मिल रही इतनी सस्ती

आपको बतादे की ये suv अभी तक 60000 किलोमीटर चल चुकी है और ये शानदार कार आपको दिल्ली में मिल रही है. अगर आप इसे खरीदना चाहते है तो आप इसकी जानकारी Cardekho वेबसइट पर जाकर देख सकते है. आपको ये कार नेवी ब्लू कलर में मिल रही है जो की काफी आकर्षक कलर है. हुंडई वेन्यू बहुत ही खूबसूरत लग रही है.

साथ ही ये कार आपको ओएलएक्स पर भी मिल रही है. यहां इस शानदार एसयूवी की कीमत ₹600000 रखी गई है. आपको यहाँ पर इसका 2021 मॉडल एसयूवी आधुनिक फीचर्स के साथ आती है. साथ ही इसका सनरूफ बहुत ही खूबसूरत है. आप इसके जरिए सुहाने मौसम का मजा भी ले सकते हैं. इस कार को गाजियाबाद उत्तर प्रदेश लोकेशन से बेची जा रही यह एसयूवी काफी अच्छे कंडीशन में है. आप इसकी परइ जानकारी वेबसाइट पर जाकर ले सकते है.

यह भी पढ़े :मात्र 28,000 रुपये की कीमत पर मिल रही Yamaha FZS-FI स्पोर्ट्स बाइक, 49.31 किलोमीटर प्रति लीटर के माईलेज के साथ मिलेंगे धाकड़ फीचर्स

आपको हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) में तीन प्रकार का इंजन ऑफर किया जाता है. जिसमे की पहला 1 लीटर का तीन सिलेंडर पेट्रोल इंजन है, दूसरा 1.02 लीटर का चार सिलेंडर पेट्रोल इंजन है और तीसरा 1.5 लीटर का चार सिलेंडर डीजल इंजन हैइन इंजंस के द्वारा काफी ज्यादा पावर जेनरेट किया जाता है. साथ ही आपको इसका माइलेज भी बढ़िया मिलता है. अगर आप शहर में भी रहते है तो आपके लिए ये काफी बढ़िया विकल्प है क्योकि इसका साइज ज्यादा बड़ा नहीं है, इसे ट्रैफिक में कंट्रोल करना काफी ज्यादा आसान है. अगर आप अपनी पहली कार खरीदना चाहते है तो आप इसे जरूर ट्राय कार सकते है.

Related Articles

Back to top button