ऑटोमोबाइल

हर युवा दिल की धड़कन Mahindra Thar पर मिल रहा बम्पर ऑफर, आधी कीमत पर अपने नाम कराये

आपको तो पता ही होगा की महिंद्रा थार (Mahindra Thar) कंपनी की लोकप्रिय एसयूवी है. साथ ही ये कंपनी की सबसे सफल SUV की घंटी में आती है. अभी फिलहाल कंपनी इसके 3 डोर वेरिएंट की बाजार में बिक्री करती है. मिहिन्द्र थार युवा दिल के दिलो जान में बस्ती है. जानकारी के अनुसार पता चला है की इसका 5-डोर वेरिएंट भी बाजार में आने वाली है. आपको बता दें कि इस ऑफ रोड एसयूवी के 5-डोर वेरिएंट का काफी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है.

यह भी पढ़े  :Ather ने लांच किया 125 किमी रेंज वाला अपना पहला फैमिली ई-स्कूटर,जाने डिटेल्स

महिंद्रा थार के बारे में वैसे तो लोग बहुत इनफार्मेशन रखते है लेकिन आज हम भी आपको इसके बारे में अधिक जानकारी देंगे. वर्तमान समय पर मौजूद महिंद्रा थार (Mahindra Thar) में 2184 सीसी का चार सिलेंडर इंजन लगा हुआ है. जिसकी क्षमता 130.07bhp का अधिकतम पावर और 300Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है. जिसके लिए इसे बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है. इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प भी मिलता है, यानी इसे काफी आसानी से आप ड्राइव कर सकते हैं. आपको बता दे की ये एक ऑफ रोड एसयूवी है. ऐसे में कंपनी ने इसमें 226 मिमी का ग्राउंड क्लियरेन्स दिया है.

हर युवा दिल की धड़कन Mahindra Thar पर मिल रहा बम्पर ऑफर, आधी कीमत पर अपने नाम कराये

महिंद्रा थार बहुत से लोगो की ड्रीम कर है लेनिन अपने काम बजट के कारन कुछ लोग इसे खरीद नहीं पाते है. अगर आपको एडवेंचर ड्राइविंग पसंद है और आप महिंद्रा थार को लेने की सोच रहे हैं. तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इस कर को मार्किट में 11.25 लाख रुपये से 17.60 लाख रुपये की कीमत पर उपलब्ध कराया है. हालांकि इस पावर स्टीयरिंग वाली एसयूवी को इससे कम कीमत पर भी आप ले सकते हैं. आपको बता दे की ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट इस एसयूवी को बहुत ही कम कीमत में सेल कर रही हैं. जहा पर आप इसे आधी कीमत पर खरीद सकते है . आइये इसकी पूरी जानकारी ले.

यह भी पढ़े :Accident News: अनियंत्रित होकर पलटी यात्रियों से भरी बस, 20 से ज्यादा लोग घायल

आपको तो पता ही होगा की आजकल कई सारे ऐसे वेबसाइट है जहा पर आपको सेकंड हैंड गाड़िया बहुत काम कीमत पर उपलब्ध कराइ जाती है. Carwale वेबसाइट पर महिंद्रा थार (Mahindra Thar) एसयूवी के पुराने मॉडल को सेल किया जा रहा है. जहा पर आपको थार का 2018 मॉडल एसयूवी और डीजल इंजन के साथ मिलने वाला है. साथ ही इसकी कीमत 6.79 लाख रुपये तय की गयी है. आप इस एसयूवी को 12,220 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी ले सकते हैं.

 

Related Articles

Back to top button