अन्य खबर

85 Km माइलेज वाली इलेक्ट्रिक बाइक हुयी लॉन्च शानदार फीचर्स के साथ

85 Km माइलेज वाली इलेक्ट्रिक बाइक हुयी लॉन्च शानदार फीचर्स के साथ

85 Km माइलेज वाली इलेक्ट्रिक बाइक हुयी लॉन्च शानदार फीचर्स के साथ : इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Pure EV  ने  अपनी नई इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल EcoDryft को लॉन्च कर दिया है।

85 Km माइलेज वाली इलेक्ट्रिक बाइक हुयी लॉन्च शानदार फीचर्स के साथ

Pure EV EcoDryft Electric Bike माइलेज :

PURE EV ecoDryft इलेक्ट्रिक बाइक की खासियत, सिंगल चार्ज पर 130 किमी रेंज का दावा PURE EV के अनुसार ecoDryft इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल में 3.0 kWh बैटरी पैक है जो AIS 156 प्रमाणित है। एक बार चार्ज करने पर यह इलेक्ट्रिक बाइक 135 किमी की राइडिंग रेंज देने का दावा करती है।

Pure EV EcoDryft Electric Bike बैटरी :

PURE EV EcoDryft में एक 3 किलोवाट की लिथियम-आयन बैटरी है जो एक बार चार्ज करने पर 85-125 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है। बाइक की अधिकतम गति 75 किलोमीटर प्रति घंटा है। यह बाइक शहरी परिस्थितियों के लिए एक अच्छी रेंज और गति प्रदान करती है। ecoDryft में एक डायरेक्ट-ड्राइव मोटर है जो 10 kW की अधिकतम शक्ति उत्पन्न करती है। 

Pure EV EcoDryft Electric Bike फीचर्स :

PURE EV EcoDryft Electric Bike के फीचर्स की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको रिवर्स मोड, कोस्टिंग रीजेन, हिल-स्टार्ट असिस्ट, डाउन-हिल असिस्ट और पार्किंग असिस्ट जैसी सुविधाओं के साथ ट्यूबलेस टायर और मेटल एलॉय व्हील का सपोर्ट भी देखने को मिल जाता है।

Pure EV EcoDryft Electric Bike प्राइस :

यह लॉन्च प्राइस खासतौर पर सिर्फ दिल्ली के लिए है और इकोड्राफ्ट की पैन इंडिया एक्स-शोरूम लॉन्च कीमत 1,14,999/- रुपये है। बाइक की ऑन-रोड कीमत राज्य स्तर की सब्सिडी और आरटीओ फीस के आधार पर अलग-अलग होगी। कंपनी ने कहा है कि वाहनों के पहले बैच की डिलीवरी मार्च के पहले हफ्ते से शुरू होगी।

यह भी पढ़े :Health Tips : बुढ़ापे में भी दिखेगी खूबसूरत और बेदाग त्वचा ये करे उपाय

Related Articles

Back to top button
x