टेक्नोलोजी

50MP कैमरा और 8GB रैम के साथ गरीबों के बजट में लॉन्च हुआ Infinix का तगड़ा स्मार्टफोन, अभी खरीदें

50MP कैमरा और 8GB रैम के साथ गरीबों के बजट में लॉन्च हुआ Infinix का तगड़ा स्मार्टफोन, अभी खरीदें। भारत में इन्फिनिक्स ने नया बजट फोन इन्फिनिक्स Hot 40i को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस फोन की कीमत 8,999 रुपये रखी है, और इसे खासतौर पर सेल्फी लवर्स को ध्यान में रखकर पेश किया गया है. कंपनी ने जानकारी दी है कि फोन को सेल के लिए 21 फरवरी को उपलब्ध कराया जाएगा. ग्राहक इसे स्टारफॉल ग्रीन, हॉरीज़न गोल्ड और स्टारलिट ब्लैक कलर में खरीद सकते हैं.आइये जानते है इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारे में…

Infinix Hot 40i Display

इन्फिनिक्स के नए फ़ोन इन्फिनिक्स Hot 40i की बात करें तो Infinix Hot 40i में एक प्रीमियम स्काईफॉल डिज़ाइन मिलता है, जिसे PMMA मटिरियल के साथ तैयार किया गया है. फोन में 6.6-इंच का HD+ दिया गया है, जिसका स्क्रीन रिफ्रेश रेट 90Hz और रेजोल्यूशन 1480 x 720 पिक्सल का है. यह क्रोम साइड फ्रेम, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और पानी और धूल से बचाव के लिए IP53 रेटिंग के साथ आता है.

ये भी पढ़े: 6,249 रुपये में मोटोरोला ने लॉन्च किया ये स्मार्टफोन, 5000mAh की बैटरी के साथ मिलती है शानदार कैमरा क्वालिटी

Infinix Hot 40i Camera and Battery

Infinix Hot 40i UniSOC T606 सिस्टम-ऑन-चिप से लैस है जिसे कि 256GB UFS 2.2 स्टोरेज स्पेस के साथ पेश किया गया है. इस स्टोरेज स्पेस को ग्राहक माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 2TB स्टोरेज तक बढ़ा सकते हैं. इसके अलावा फोन में 8GB रैम और 8GB वर्चुअल रैम भी दी जाती है. ये फोन एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड XOS 13 पर काम करता है.

Infinix Hot 40i Camera and Battery

कैमरे की बात करें तो, Infinix Hot 40i में पीछे की तरफ क्वाड एलईडी रिंग फ्लैश के साथ 50 मेगापिक्सल का डुअल AI कैमरा और अल्ट्रा HD कैमरा मोड और सुपर नाइट मोड के साथ-साथ 12 से अधिक कैमरा मोड शामिल हैं. फोन के फ्रंट में फ्लैश के साथ 32 मेगापिक्सल का क्रिस्टल क्लियर सेल्फी कैमरा मौजूद है. इनफिनिक्स हॉट 40 में पावर के लिए 18W टाइप-सी फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है जो पावर मैराथन क्षमता और रिवर्स चार्जिंग फीचर के साथ आता है.

ये भी पढ़े: सड़कों पर कहर भरपाने आ रही Mahindra XUV300, शानदार लुक और पॉवरफुल इंजन के साथ Nexon को देगी टक्कर

Related Articles

Back to top button