रायगढ़

*✍️किरोड़ीमल नगर पंचायत के लिए जीवन रेखा बनकर काम कर रहे कोतरा रोड थाना प्रभारी युवराज तिवारी और किरोड़ीमल नगर के CMO रामायण पांडे ✍️*



 
RGH NEWS  प्रशांत तिवारी पूरा देश संक्रमण से बचने अपने घरों में परिवार के साथ है वही उन परिवारों की रक्षा के लिए और उन्हें किसी प्रकार की तकलीफ ना हो इसके लिए प्रशासन और पुलिस कंधे से कंधा मिलाकर दिन रात काम करने में जुटे हुए हैं। कुछ ऐसा ही नजारा l किरोड़ीमल नगर में भी देखने को मिल रहा है जहां प्रशासन की ओर से किरोड़ीमल नगर पंचायत के CMO रामायण पांडे एवं पुलिस की ओर से कोतरा रोड थाना प्रभारी युवराज तिवारी एक बेहतर तालमेल का परिचय देते हुए किसी भी प्रकार की आने वाली समस्याओं का समाधान पल भर में कर रहे हैं।


लॉक डाउन के दौरान कानून व्यवस्था संभालने की जिम्मेदारी सबसे बड़ी है अपना धैर्य रखते हुए लोगों को धैर्य रखने की सलाह देना भी आसान बात नहीं है। विषम परिस्थितियों में भी मुस्कुराते हुए अपने फर्ज और मानवता के नाते 24 घंटे स्थितियों की मॉनिटरिंग करने और मौके पर तत्काल उपस्थित होना केवल इन दो अधिकारियों के बूते की ही बात है।
        पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त
CMO रामायण पांडे इस किरोड़ीमल नगर पंचायत को काफी करीब से जानते हैं। लॉक डाउन है और धारा 144 कायम है। ऐसे वक्त पर क्षेत्र की मांग और उनकी सुरक्षा दोनों में सामंजस्य स्थापित कर एक CMO के तौर पर बेहतर कार्य कर पा रहे हैं
कोतरा रोड थाना प्रभारी युवराज तिवारी भी किरोड़ीमल नगर पंचायत को बेहतर तरीके से समझते हैं हर आयु वर्ग के लोग युवराज तिवारी से बेहिचक मिलकर अपनी समस्याओं से उन्हें अवगत कराते हैं आज लॉक डालने व धारा 144 के बाद उत्पन्न स्थितियों कानून व्यवस्था का पालन कराना और लोगों की जरूरतों का ध्यान रखना इन सभी विषयों पर बड़े ही आत्मविश्वास के साथ युवराज तिवारी अपने फर्ज को निभाते हुए मानवता की सेवा करते दिख रहे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button