रायगढ़

*✍️ ब्रेकिंग : – बोला था बंद रखो दुकाने, नहीं माने तो चलो थाने✍️*

RGH NEWS प्रशांत तिवारी कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए विश्व भर में सतर्कता का अभियान चल रहा है । लोग स्वयं भी इस महामारी से बचने के लिए लाख जतन कर रहे हैं …सरकार के आदेशों का पालन पुलिस और प्रशासन की ओर से कड़ाई से कराया जा रहा है …। बावजूद इसके कुछ स्वार्थी एवं जाहिल तत्व इस महामारी और देश भर में किए गए लॉक डाउन को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं।  सरकार के आदेश की अवहेलना कर रहे हैं और लोगों की जान के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं…।
ऐसा ही कुछ नजारा आज सुबह रायगढ़ के शक्ति गुड़ी चौक में देखने को मिला। यहां बरकती बेल्ट एवं एक अन्य बेल्ट और चश्मे की  कुल दो दुकानों का संचालन प्रतिबंध के बावजूद किया जा रहा था। जब इसकी जानकारी एडिशनल एसपी अभिषेक वर्मा, डीएसपी अंजू कुमारी सिदार  व  कोतवाल एसएन सिंह को हुई तो दुकान पर धावा बोलते हुए दोनों दुकानों को बंद कराया और दुकान संचालकों की ओर से सरकारी आदेश की नाफरमानी करने और अपने एवं लोगों की जान से खिलवाड़ करने के लिए उनकी जमकर खातिरदारी सैनिटाइजर लगे डंडों से की…।
लॉक डाउन के दौरान तफरी करने वालों पर भी ऐसा कसा पुलिस ने शिकंजा
लोक् डाउन के दौरान शहर में तफरी करने वाले लोगों पर भी पुलिस बेहद सख्त दिखे छत्तीसगढ़ी चौक एवं सुभाष चौक में ऐसे तफरी करने वाले तत्वों की बेहतर खातिरदारी हुई किसी को हाथ ऊपर कर खड़े रहने की सजा दी गई तो कुछ की सैनिटाइजर लगे डंडों से मरम्मत की गई।
कोतवाली थाने में थाना प्रभारी एसएन सिंह की ओर से उक्त दोनों ही आरोपियों शौकत अली एवं मोहम्मद हमदिन पर धारा 188 के तहत कार्रवाई की गई है।
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button