रायगढ़

*✍️कोतरा रोड थाना प्रभारी युवराज तिवारी अपने स्टाफ के साथ बखूबी से अपनी जिम्मेदारी निभा रहे है✍️*


जरूरत मंदो को खाना पहुँचा रहे युवराज तिवारी 

कोरोना महामारी के बचाव के लिए गांवो में करवां रहे है मुनादी
RGH NEWS प्रशांत तिवारी  रायगढ़ । पुलिस अधीक्षक के दिशा निर्देश पर कोतरा रोड थाना प्रभारी युवराज तिवारी अपने स्टाफ के साथ बखूबी अपने जिम्मेदारी निभा रहे है।
रायगढ़ जिले के कप्तान की जानकारी में किरोड़ीमल नगर में रेहड़ी वाले मजदूर और कचरा बीनने वालो के सामने दो वक्त के निवाले के भी लाले पड़ गए है तब कप्तान साहब ने अपने टीआई युवराज तिवारी को इस समस्या के निदान के लिए आदेश दिए। जिस पर त्वरित रूप से युवराज तिवारी द्वारा गरीबों के लिए भोजन की व्यवस्था कराकर जान मान के बीच पुलिस की ख्याति को सार्थक किया
इतना ही नही कप्तान के आदेश पर पुलिस स्टाफ की कोरोना से लड़ने के लिए ट्रेनिंग की व्यस्था के साथ ही आज सुबह बाज़ार मैनेजमेंट उसके बाद स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त सूची अनुसार होम आइसोलेशन में रखे लोगो को नियमित चेक कर रहे है।
गाव गांव में जाकर कोटवार और स्टाफ से मुनादी कर ग्रामीणों को कोरोना से लड़ने आवश्यक समझाइश देकर घर मे रहने की हिदायत दे रहे है। बेवजह सड़क पर घूमने पर कडी कार्यवाही कर सबक सीखा रहे है। इन सब के बीच कप्तान साहब को अपने करी धूप में खड़े होकर ड्यूटी करने की चिंता भी सता रही थी तो उनके टीआई ने स्टाफ के लिए टेंट की व्यवस्था कर दी और जवानों को डीहाइड्रेशन से बचाने ओआरएस घोल भी दे रहे।इतने कड़े डयूटी समय मे हर क्षेत्र में ध्यान देकर कोविड 19 की महामारी से बचाव के उपाय की जानकारी ग्रामीणों को देकर जनजागरूकता की अलख जगाने का बखूबी कार्य कोतरारोड टीआई युवराज तिवारी और थाना का स्टाफ कर रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
x