टेक्नोलोजी

200mp कैमरे के साथ मार्केट में तहलका मचा रहा Nokia का धाकड़ स्मार्टफोन, देखे कीमत 

200mp कैमरे के साथ मार्केट में तहलका मचा रहा Nokia का धाकड़ स्मार्टफोन, देखे कीमतबता दे की Nokia के स्मार्टफोन हमेशा ही यूजर्स के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं। इसक साथ ही यह कोई नई कंपनी नहीं है, कंपनी के ओर से वक्त पर अपने ग्राहकों के लिए लेटेस्ट स्मार्टफोन पेश किए जाते हैं। बता दे की यदि आप भी किसी बढ़िया कंपनी के स्मार्टफोन की तलाश में है, तो नोकिया का यह नया स्मार्टफोन आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है। इसके साथ ही हम नोकिया मैजिक मैक्स के बारे में बात कर रहे है। कंपनी की ओर से इस स्मार्टफोन को जल्द ही पेश किया जा सकता है। आज की इस खबर में हम आपको इसी बारे में जानकारी देने वाले हैं

200mp कैमरे के साथ मार्केट में तहलका मचा रहा Nokia का धाकड़ स्मार्टफोन, देखे कीमत 

यह भी जाने :-DA ARREAR UPDATE: केंद्रीय कर्मचारियों की हुई मौज, जानिए कब आएंगे 2 लाख 18 हजार रुपये, जाने पूरी खबर

देखते है Nokia Magic Max के कैमरा के बारे में 

बता दे की भारत में बड़ी संख्या में यूजर्स Nokia के दीवाने हैं, कंपनी की ओर से अब अपना दायरा बढ़ाते हुए स्मार्टफोन भी पेश  किया जा रही है। इतना ही नहीं यूजर्स को कंपनी के स्मार्टफोन काफी पसंद भी आ रहे है।  बता दे की नोकिया के नए मैजिक मैक्स की बात की जाए, तो आपको स्मार्टफोन में 144 मेगापिक्सल का मेंन कैमरा वही 32 मेगापिक्सल प्लस 5 मेगापिक्सल का कैमरा प्रदान किया जा रहा है। सेल्फी कैमरे की बातचीत की जाए तो आपको इसमें 64 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध किया जा रहा है।

200mp कैमरे के साथ मार्केट में तहलका मचा रहा Nokia का धाकड़ स्मार्टफोन, देखे कीमत 

यह भी जाने :-Aditya L1 Mission Update : आज ISRO रचेगा नया इतिहास

देखते है Nokia Magic Max के फीचर्स के बारे में 

जानकारी के मुताबिक बता दे की फ्रंट कैमरे के जरिए आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ बताए गए यादगार पलों को रिकॉर्ड कर सकते हैं।  बैटरी के मामले में यह फोन काफी दमदार है, आपको इसमें 900 Mah की LI पोलर टाइप नॉन रिन्यूएबल बैटरी प्रदान की गई है। आप इस फोन में 5G नेट का भी उपयोग कर पाएंगे।  इसके साथ ही आपको वाई-फाई ब्लूटूथ और जीपीआरएस जैसे कई अन्य फीचर प्रदान किये गया है।

देखते है Nokia Magic Max की कीमत के बारे में 

जानकरी के मुताबिक बता दे की अब आप सोच रहे होंगे कि इस फोन की प्राइस काफी ज्यादा होगी, जबकि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। इसके साथ ही बता दे की कंपनी की ओर से भारतीय बाजारों में इस फोन को 28,900 रुपये में जारी किया जा सकता है।परन्तु इस फोन को कब लांच किया जाएगा, अभी तक इसको लेकर कोई भी बड़ी अपडेट सामने नहीं आई है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबरों के मुताबिक जनवरी महीने के आखिरी तक इसे पेश किया जा सकता है।

यह भी पढ़े  

Aadhar Card Update: आधार कार्ड पर लगी तस्वीर को बदलने का ये है आसान तरीका, सिर्फ लगेगा इतना चार्ज

T20 World Cup : रोहित शर्मा और विराट कोहली का टी20 टीम में सेलेक्शन वर्ल्ड कप में पड़ेगा भारी?

200mp कैमरे के साथ मार्केट में तहलका मचा रहा Nokia का धाकड़ स्मार्टफोन, देखे कीमत 

Related Articles

Back to top button