मनोरंजन

11 करोड़ रुपये के सेट-अप के साथ रामायण की शूटिंग की हुई शुरुआत, मुंबई में बनी अयोध्या नगरी

रणवीर कपूर की रामायण मूवी को लेकर कई सारी खबरे सामने आ रही है. जिसको देखकर रामायण का इंतजार कर रहे दर्शकों को एक्साइटमेंट बढ़ जाएगी. इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है. इस फिल्म के शुरू होने का लोग बहुत इन्तजार कर रहे थे. अब इसकी शूटिंग चालू हो गयी है. आइये इसकी पूरी जानकारी प्राप्त करे-

रणवीर कपूर की एनिमल मूवी बहुत वायरल हुई थी. जिसके बाद उन्हें फैंस के द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा था. अब एनिमल के बाद रणबीर कपूर डायरेक्टर नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म रामायण को लेकर काफी चर्चा में है. बहुत समय से इस फिल्म के किरदारों और कलाकारों को लेकर अफ़वाए चल रही थी. इस फिल्म के बारे में ये बताया जा रहा है की रणबीर कपूर की रामायण में साई पल्लवी, यश, लारा दत्ता और सनी देओल नजर आने वाले है. अब इस फिल्म को लेकर कई सारी न्यूज़ वायरल हो रही है. जिसे देख रामायण का इंतजार कर रहे दर्शकों को एक्साइटमेंट बढ़ जाएगी. दरअसल इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

11 करोड़ रुपये के सेट-अप के साथ रामायण की शूटिंग की हुई शुरुआत, मुंबई में बनी अयोध्या नगरी

यह भी पढ़े:- Ktm का मार्केट बंद करने आ गई Yamaha MT 15 की नई जबरदस्त फिचर्स वाली बाइक

रामायण मूवी सेटअप

इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है. मुंबई में इसका सेटअप तैयार किया गया है. बताया जा रहा है की रामायण के लिए 11 करोड़ रुपये का सेट बनाया है, जो की गुरुकुल बनाया गया है. इसे हूबहू अयोध्या का रूप दिया गया है. है लेकिन इस बारे में फिल्म के मेकर्स की कोई भी ऑफिसियल जानकारी नहीं मिली है. ये कहा जा रहा है की रामायण को तीन भागों में रिलीज किया जायेगा. पहला भाग भगवान राम की युवावस्था और सीता के साथ विवाह पर केंद्रित है और यह सीता के अपहरण के साथ समाप्त होगा.

रामायण एक्टर्स

रामायण के एक्टर्स को लेकर ये बाते सामने आई है की इस फिल्म में रणबीर कपूर भगवान राम के रोल में नजर आने वाले हैं. इसी के साथ इस फिल्म के विल्लन यानि रावण का किरदार साउथ स्टार यश को दिया गया है. साथ ही इसमें साई पल्लवी भी नजर आएगी. नितेश तिवारी की इस फिल्म में रणबीर कपूर और साई पल्लवी के अलावा कुछ और नाम तय हो गए हैं. है लेकिन उनके नमो को ऑफिशियली अनाउंस नहीं किया गया है, लेकिन उन्हें लगभग तय माना जा रहा है. इसी के साथ इस लिस्ट में सनी देओल, बॉबी देओल और विजय सेतुपति का नाम शामिल है. खबरों के मुताबिक सनी देओल हनुमान जी के रोल में दिखेंगे, तो वहीं विजय सेतुपति रावण बन सकते हैं.

यह भी पढ़े:- आ रही है Honda Hornet की धासू लुक वाली जबरदस्त बाइक, बेहतरीन माइलेज के साथ

Related Articles

Back to top button