छत्तीसगढ़

✍️ थाना प्रभारी बोले- नहीं हुआ कोई पथराव,अवैध शराब पर कार्रवाई करना पुलिस वालों को पड़ा मंहगा ✍️

अवैध शराब पर कार्रवाई करना पुलिस वालों को पड़ा मंहगा, ग्रामीणों ने पत्थरबाजी कर 7 के फोड़े सिर, थाना प्रभारी बोले- नहीं हुआ कोई पथराव

अखिल मानिकपुरी,बिलाईगढ़। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में पुलिस अवैध देशी शराब बेच रहे ग्रामीणों पर कार्रवाई करने पहुंची थी. लेकिन उन्हें यह कार्रवाई करनी मंहगी पड़ गई. ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों पर पत्थरबाजी शुरु कर दी. हमले में 7 पुलिस जवान घायल हो गए है. उनके सर और हाथ में चोटें आई है. पुलिस वाहन पर तोड़फोड़ की. अब मामले में थाना प्रभारी पथराव होने की बात से इंकार कर रहे हैं.
पूरी घटना बिलाईगढ पुलिस थाने के टुंडरी गांव के सबेरिया डेरा की है. जहां बीती रात अवैध महुआ शराब पकड़ने गए पुलिसकर्मियों पर यह पत्थर बाजी हुई है. मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक महिला, एक नाबालिक सहित 6 आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है. वहीं 7 घायल पुलिसकर्मियों का कसडोल स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है.
बिलाईगढ़ थाना प्रभारी एस एस मौर्य मीडिया को गुमराह कर रहे हैं. उनका कहना है कि पुलिसकर्मियों पर किसी भी प्रकार का पथराव नहीं हुआ है. जिन पुलिसकर्मियों को चोट आई है उसका पता किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि सोमवार रात टुण्डरी के सबरियाडेरा अवैध महुआ शराब की सूचना पर छापामार कार्रवाई कर 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
x