रायगढ़

✍️ कलयुग के पुत्रों ने पैसों के लिए पिता को किया प्रताड़ित ✍️


(RGH NEWS) .  रायगढ़। आज समाज जिस गति से प्रगति और नए आयाम रच रहा है वहीं कुछ लोग हैं जो अपने पिता को यातना और मारपीट करने से परहेज नहीं कर रहे हैं। वह भी एक बार नहीं ऐसे कई मौके पर अपने बुजुर्ग पिता से मारपीट करना और उनकी जीवन की गाढ़ी कमाई को हड़पना इनके आदत में शुमार हो गया है।
इसी का प्रत्यक्ष उदाहरण पिछले कुछ दिनों में देखने को मिला इन दो बेटों की जमीर मर गई है। जबकि यह दोनों बेटे की आर्थिक स्थिति बहुत मजबूत है उसके बावजूद अपने पिता को टॉर्चर देकर, पैसे की मांग करना मारना पीटना गाली गलौज करना ऐसे कई बार गंभीर आरोप इनके पिता के द्वारा पिछले दिनों कराई गई है वह भी यह दूसरी बार है इससे यह प्रतीत होता है कि यह दोनों बेटे देवतोष मुखर्जी ऋषितोष मुखर्जी और बहू इंद्राणी मुखर्जी ने रुपयों के लालच में इतना चूर हो गए हैं कि, अपने बूढ़े बाप को तक यातना देने और मारपीट करने से बाज नहीं आ रहे।
इसी को लेकर पिछले 26 अक्टूबर की शाम लगभग 4:30 बजे उस लाचार पिता ने अपने दो बेटों के खिलाफ दूसरी बार सिटी कोतवाली रायगढ़ में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसके पूर्व भी सिटी कोतवाली रायगढ़ में इनके खिलाफ रिपोर्ट करने गए थे जिस पर कोतवाली प्रभारी ने सूचना लेकर रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी। जिस पर इस बुजुर्ग पिता ने माननीय न्यायालय के माध्यम से रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।उस समय इन दोनों बेटों के ऊपर कई धाराओं पर अपराध दर्ज किया गया था। जिस पर वे जमानत पर हैं ।उसके बावजूद दूसरी बार उनके बेटों के द्वारा अपने बुजुर्ग बाप से मारपीट करना और पैसों की मांग करना, यह एक गंभीर मामला है जिस पर इन दोनों बेटों पर माननीय न्यायालय को कड़ी से कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए। जिससे समाज में एक मिसाल पैदा हो जिससे और किसी के बेटे बहू ऐसी घृणित कार्य अपने बुजुर्ग माता-पिता पर ना कर सके।
पूर्व में दर्ज मामला
पिता ने आरोप लगाया कि मेरे दोनों बेटे देवतोष मुखर्जी ऋषितोष मुखर्जी ने मेरे से 5 कोरे चेक पर दस्तखत कर आया था, और उन चेकों के माध्यम से 12 लाख रुपए अपनी पत्नी, बच्चे के नाम से ट्रांसफर करा लिया। पिता ने पैसे निकालने के बारे में अपने बेटों से पूछा तब उनका पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया,और अपने पिता को लात घुसा की बरसात कर दी,और कहा कि आप कितने दिन तक जिंदा रहेंगे यह तो हमारा ही पैसा है, हमारा अधिकार है और हमें नहीं दोगे तो किसको दोगे जिस पर उस बुजुर्ग पिता ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी उस रिपोर्ट पर अभी दोनों बेटे जमानत पर हैं उसके बावजूद दूसरी बार फिर पिछले 26 अक्टूबर को उस बुजुर्ग पिता से मारपीट की जिसकी सूचना उस पिता ने रायगढ़ कोतवाली जाकर कराई है अब देखना यह है कि पुलिस इन दोनों आरोपी बेटों पर कब तक कार्यवाही करती है।
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button