रायगढ़

*✍️रायगढ़ शहर रेड जोन आते ही दिखा कड़ी तेवर, जिला प्रशासन व पुलिस ने बरती सख्ती, 15 पॉइंट पर चेकिंग दौरान जप्त हुई 75 टू व्हीलर/फोर व्हीलर✍️*

 

 

बिना मास्क के इंवनिंग वॉक करना पड़ा महंगा, 40 लोगों पर हुई कार्यवाही

कल से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने वाले व्यक्तियों व दुकानों पर गिर सकती है गाज

 

RGH NEWS प्रशांत तिवारी बढ़ते कोरोनावायरस के आंकड़ों को देखते हुए राज्य सरकार द्वारा *रायगढ़ शहर* को रेड जोन घोषित किया गया है । ऐसी स्थिति में कोरोना वायरस की बढ़ती श्रृंखला को तोड़ने के लिए जिला प्रशासन व जिला पुलिस द्वारा शाम से सक्ष्ती बरती जा रही है ।
पुलिस अधीक्षक रायगढ़ श्री संतोष कुमार सिंह के दिशा निर्देशन पर आज 15 पॉइंट से वाहन एवं अनावश्यक घूमने वालों पर कार्यवाही शुरू की गई । जहां राजपत्रित पुलिस अधिकारी व टी.आई. अपने स्टाफ के साथ आने-जाने वालों को रोककर पूछताछ किया गया बिना कारण घूमते पाए गए *75 टू व्हीलर/फोर व्हीलर गाडियों* की जब्ती की गई है । वहीं बिना मास्क के इवनिंग वॉक करते पाये गये *40 लोगों* पर कार्यवाही की जा रही है । पुलिस अधीक्षक द्वारा बताया गया कि कल प्रशासन, नगर निगम व पुलिस की टीमें पूरे शहर के विभिन्न क्षेत्रों के दुकानों, हाट बाजार को चेक किया जाएगा । इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने वाले और वे दुकानदार जो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करा रहे हैं । उनके दुकानों पर सील के साथ जुर्माना की कार्यवाही किया जावेगा । इसके साथ ही एसपी श्री सिंह द्वारा बताया गया है कि शाम 7:00 से सुबह 7:00 बजे कम्पलीट लाक डाउन का सख्ती से पालन कराया जावेगा बगैर कारण घूमते पाए गए लोगों पर सख्त कार्यवाही की जावेगी ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button