रायगढ़

*✍️भाजपा ने जारी किया घोषणा पत्र,जो सत्ता में रहते नहीं कर सके. जनता को भ्रमित करने वादों का खोला पिटारा,वादों को पूरा करने कहां से आएगा पैसा नहीं किया उल्लेख✍️*

 
( RGH NEWS ) रायगढ़। जिला भाजपा ने नगरीय निकाय चुनाव के लिए घोषणा पत्र जारी कर दिया है। 54 बिंदुओं के इस संकल्प पत्र से शहर के काया कल्प का वायदा किया गया है। जिला भारतीय जनता पार्टी ने नगर निगम रायगढ़ के लिए अपना संकल्प पत्र आज जारी कर दिया है। इस दौरान ओपी चौधरी ने जिला भाजपाध्यक्ष उमेश अग्रवाल, पूर्व विधायक रोशन अग्रवाल घोषणा पत्र समिति के संयोजक आलोक सिंह, युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष विकास केडिया कार्यकर्ताओ की उपस्थित में पत्रकारों के समक्ष आज जारी कर दिया। भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में कहा है कि हम एक ऐसे शहर का सपना देखते है जिसमें इतिहास ओर जीवंत सांस्कृतिक जीवन का मिश्रण हो, जो समृद्ध हो, जिसमें रोमाचंक विषेषताए हो। हम एक ऐसे शहर का सपना देखते है जो साफ सुथरा हो, आवागमन आसान हो, जहाँ बुनियादी जरुरतो के लिये जद्दोजहद न करना पड़े। जहाँ पर्यावरणीय अनुकूलता हो और प्रषासनिक कामकाज का निपटारा आसानी से हो।
लोक लुभावन वादों को कैसे करेंगे पूरा
भाजपा द्वारा नगरीय निकाय चुनाव के घोषणा पर में 54 वादों का संकल्प पत्र जारी कर दिया है। लेकिन नगर की जनता को यह समझ मे नहीं आ रहा है कि इन 54 वादों को पूरा करने के लिए पैसा कहां से आएगा। जब प्रदेश के 15 सालों तक भाजपा की सरकार थी तो इनको पूरा कर जनता को लाभ क्यों नहीं पहुचाया गया। चर्चा है कि अब जब सत्ता से बाहर हैं तो ऐसे लोक लुभावन वादों की झड़ी लगाकर जनता को गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा है। क्या इन वादों के लिए जनता पर भारी कर का बोझ डाला जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
x