खेल

ये खिलाड़ी होगा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का नया कप्तान

IPL 2022 के लिए रिटेंशन की प्रक्रिया खत्म हो गई है। सभी टीमों ने अपने मनमुताबिक खिलाड़ियों को रिटेन कर लिया है और रिलीज हुए खिलाड़ी अब ऑक्शन में उतरेंगे, उनके नामों की बोली लगेगी और 10 टीमों के बीच उनका बंटवारा होगा। RCB ने भी 3 खिलाड़ियों को रिटेन किया है। और बाकी की टीम बनाने के लिए बोली लगाएगी।

उसकी नजर उन चुनिंदा खिलाड़ियों पर होगी जो टीम को संतुलन प्रदान करते हुए अपना काम करेंगे। टीम को विराट कोहली के कप्तानी वाले विकल्प से लेकर एबी डिविलियर्स के विकल्प तक सब तलाशने हैं। आईए एक नजर डालते हैं उन खिलाड़ियों पर जिन्हें खरीदने के लिए RCB जोर लगा सकती है।

RCB ने पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली को 15 करोड़ रुपये में रिटेन किया है, दूसरे नंबर पर अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए मशहूर ग्लेन मैक्सवेल को 11 करोड़ में, और तीसरे प्लेयर के लिए RCB की टीम ने घातक गेंदबाज मोहम्मद सिराज को चुना है।

ये हो सकते हैं कप्तानी के विकल्प

डेविड वॉर्नर, ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के बल्लेबाज, इन पर IPL 2022 के ऑक्शन में हर टीम की नजर होगी। RCB की नजर भी डेविड वॉर्नर पर होगी। वॉर्नर को खुद से जोड़ लेने से उसकी कप्तानी के साथ साथ ओपनिंग का गणित भी सुधर सकता है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button