मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस संग रोमांटिक अंदाज में मना रही हैं छुट्टियां, PHOTOS हुईं वायरल

रायगढ़। (RGH NEWS )प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) मियामी में छुट्टियां बिता रहे हैं, जिसकी कई फोटो ‘देसी गर्ल’ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से भी शेयर की है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अमेरिकन सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) लोगों की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. इन दिनों प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) और निक जोनास  (Nick Jonas) मियामी में छुट्टियां बिता रहे हैं, जिसकी कई फोटो ‘देसी गर्ल’ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से भी शेयर की है. इन फोटो में दोनों काफी रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ हीप्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन फोटो में काफी खूबसूरत भी लग रही हैं. इतना ही नहीं, देसी गर्ल और निक जोनास की यह फोटो सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियां बटो
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के सोशल मीडिया हैंडल से शेयर हुई इन फोटो में निक जोनास (Nick Jonas) उन्हें गले लगाए दिखाई दे रहे हैं. फोटो में प्रियंका चोपड़ा पिंक ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक काफी शानदार लग रहा है. खास बात तो यह है कि कुछ ही देर पहले पोस्ट हुई इन फोटो पर 28 लाख से भी ज्यादा लाइक्स और कमेंट भी आ गए है. इस फोटो के अलावा अपनी एक फोटो में प्रियंका चोपड़ा मल्टी कलर ड्रेस में नजर आ रही हैं. इसमें गॉगल्स के साथ उनका लुक काफी कूल लग रहा है.
बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास 1 दिसंबर, 2018 को शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों की शादी की फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई थी.
इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ के जरिए बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. खास बात तो यह है कि उनकी फिल्म का प्रीमियर दुनिया के बड़े समारोह में से एक टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल TIFF के दौरान  किया जाएगा. इस फिल्म का निर्देशन सोनाली बोस ने किया है, तो वहीं इसे प्रोड्यूस करने का काम खुद प्रियंका चोपड़ा, सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला ने किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
x