देश

इस होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने किया भंडाफोड़…

UP उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने नेपाल और मेरठ से एक दर्जन से अधिक युवकों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा पुलिस ने भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है. गौरतलब है कि इससे पहले गाजियाबाद के एक मशहूर मॉल में स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा था.

मौके से 3 पुरुष भी पकड़े गए

एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि हापुड़ की नगर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि दस्तोई रोड स्थित जसरूपनगर के एक मकान में सेक्स रैकेट चल रहा है. सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने मकान में छापामार कार्रवाई करते हुए 12 महिलाओं व युवतियों के अलावा तीन पुरुषों को मौके से पकड़ लिया.

नेपाल और मेरठ की युवतियां चला रही थीं रैकैट

पुलिस ने मकान से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है. पकड़ी गई महिलाओं और युवतियों में 8 हापुड़ की, एक युवती नेपाल, एक बिहार व दो युवतियां मेरठ की रहने वाली हैं. एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि काफी समय से यहां सेक्स रैकेट चल रहा था. पकड़ी गई महिलाएं और युवतियां सेक्स रैकेट में पहले भी गिरफ्तार हो चुकी हैं.

गाजियाबाद में भी हुआ था खुलासा

UPबता दें कि इससे पहले गाजियाबाद के लिंक रोड थाना क्षेत्र के एक मशहूर मॉल में स्पा की आड़ में बड़े स्तर पर सैक्स रैकेट चल रहा था. पुलिस ने यहां छापेमारी में 61 युवती और 39 युवकों को हिरासत में लिया था. स्पा से कुछ आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया थे.

 

 

Also read PM Modi आज जाएंगे ओडिशा, बालासोर में दुर्घटनास्थल का करेंगे दौरा….

 

 

UPपिछले दिनों नोएडा में पुलिस ने सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़ किया था. किराये के मकान में चल रहे सेक्‍स रैकेट का खुलासा करते हुए पुलिस ने दर्जनभर लड़के और लड़कियों को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया था. गाजियाबाद में भी स्‍पॉ सेंटर की आड़ में सेक्‍स रैकेट का संचालन हो रहा था.

Related Articles

Back to top button
x