देश

इन राज्यों में भारी बारिश के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट…

IMD Rain AlertIMD Rain Alert : होली के पहले मौसम गर्म हो चुकी है। ऐसे में एक बार फिर मौसम में राहत मिलने की खबर आ रही है। मौसम विभाग की ताजा रिपोर्ट की मानें तो आने वाले दिनों में मौसम बारिश की संभावना जताइ्र जा रही है।

आपको बता दें कि देश के कई राज्यों में आज से अगले तीन दिनों के लिए बारिश की संभावना जताई जा रही है। अगर आप कहीं निकलते हैं तो आपको साथ में रैन कोट अवश्य रख लेना चाहिये। अन्यथा आपके भीगने और फिर बिमारी पड़ने की संभावना बढ़ जाती है।
मौसम में आ रही परिवर्तन एक बार फिर लोगों को गर्मी से कुछ दिनों के लिए राहत दे सकती है।

 

रिपोर्ट की मानें तो पश्चिमी विक्षोभ के कारण आज से जम्मू-कश्मीर, लद्दाख, गिलगित-बाल्टिस्तान, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में 21 फरवरी तक अलग-अलग जगहों पर हल्की बारिश होने की संभावना है। आईएमडी ने पहाड़ी हिस्सों में बर्फबारी का भी अलर्ट जारी किया है।

मौसम में आ रही परिवर्तन एक बार फिर लोगों को गर्मी से कुछ दिनों के लिए राहत दे सकती है।

 

 

IMD Rain Alert : रिपोर्ट की मानें तो पश्चिमी विक्षोभ के कारण आज से जम्मू-कश्मीर, लद्दाख, गिलगित-बाल्टिस्तान, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में 21 फरवरी तक अलग-अलग जगहों पर हल्की बारिश होने की संभावना है। आईएमडी ने पहाड़ी हिस्सों में बर्फबारी का भी अलर्ट जारी किया है।

 

Also Read IND vs AUS: भारत को मिला 115 रन का टारगेट, रवींद्र जडेजा ने लिए 7 विकेट…

 

IMD Rain AlertIMD Rain Alertहिमाचल प्रदेश में 20 और 21 फरवरी को और उत्तरखंड में 21 फरवरी को कुछ जगहों पर गरज चमक के साथ भारी बारिश हो सकती है। इसके अलावा देश के उत्तर-पूर्व हिस्से यानी अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, नगालैंड और सिक्किम में 20 से 22 फरवरी तक हल्की बारिश हो सकती है।

Related Articles

Back to top button