रायगढ़

*✍️फिल्म छोड़कर उपसरपंच बनी और शुरू कर दिया ऐसा भ्रष्टाचार ग्रामीणों ने की शिकायत✍️*

 

रायगढ़ जिले के खैरपुर ग्राम पंचायत का मामला

RGH NEWS प्रशांत तिवारी रायगढ़। जिले के खैरपुर पंचायत में नव निर्वाचित जनप्रतिनिधि फिल्मी स्टाइल में काम कर रहे हैं। गलत साइड चेन करते हुए फिर के घटिया निर्माण शिकायत ग्रामीणों ने जनपद पंचायत के सीईओ से की है। जिसके बाद सीईओ ने मौके पर जांच करने के लिए सब इंजीनियर को भेजा और शिकायत सही बताई गई लिहाजा सीईओ की ओर से यह निर्देश दिया गया है कि जो पूजा निर्धारित स्तर पर बन रही थी उसे वहां न बनाकर अन्य स्थान पर बनाया जाए साथ ही निर्माण में किसी प्रकार की अनियमितता बरती जाए।

दरअसल रायगढ़ से खरसिया मार्ग पर रिलायंस पेट्रोल पंप के पीछे खैरपुर ग्राम पंचायत स्थित है। इस बार पंचायत चुनाव मैं यहां की सत्ता बदल गई और ग्रामीणों को उपसरपंच के रूप में फिल्म की हीरोइन मिल गई। ग्रामीणों का आरोप है कि सरपंच  और सचिव मिलकर गांव हित के विपरीत निर्माण कार्य करा रहे हैं जिससे दुर्घटना की आशंका बन रही है इतना ही नहीं बल्कि उनकी ओर से कराए जा रहे निर्माण कार्यों में भ्रष्टाचार भी किया जा रहा है गुणवत्ता ही सामग्री का उपयोग कर सरकारी निर्माण कराया जा रहा है जिससे शासन को भी छति हो रही है।

पुलिया निर्माण पर क्यों मचा हुआ है बवाल

मुद्दा एक छोटी सी पुलिया है लेकिन इस पर बवाल मचा हुआ है इस बात को भी समझने की जरूरत है दरअसल ग्रामीणों का आरोप है कि यह पुलिया ऐसे ही स्थान पर बिना सोचे समझे बनाई जा रही है जहां पर लोग रोजाना दुर्घटनाग्रस्त होंगे। लोकहित को ध्यान में रखकर इस पुलिया का निर्माण ग्राम पंचायत की ओर से नहीं कराया जा रहा है बल्कि ग्रामीणों की ओर से इस निर्माण में भ्रष्टाचार की बात भी कही जा रही है।

क्या कहते हैं सीईओ सागर सिंह

 

ग्रामीणों की ओर से गलत स्थान पर पुल निर्माण की शिकायत की गई है सब इंजीनियर से जांच भी  और दूसरे स्थान पर पुलिया का निर्माण कराने निर्देशित किया गया ।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button