रायगढ़

*✍️कंप्लीट लाक डाउन के समय कराया जाएगा सख्ती से पालन …… एसपी रायगढ़✍️*

 

 

● *अनावश्यक घूमते 5 कार और 30 बाइक की हुई जब्ती*…..

● *बगैर मास्क के घूमते 50 लोगों पर जुर्माना* ……

रायगढ़ शहर के रेड जोन में आने के साथ जिला प्रशासन व जिला पुलिस ने पहले ही संकेत दिया गया है कि लोगों के सार्वजनिक स्थानों एवं संस्थानों, उद्योगों में सोशल/फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन कराया जावेगा साथ ही शाम 7:00 बजे से सुबह 7:00 बजे के मध्य जिस प्रकार वाहनों एवं लोगों के आवाजाही को चेक किया जा रहा है उससे स्पष्ट है कि कंप्लीट लाक डाउन के समय जिलेवासियों को घरों में रहना होगा, चिकित्सा सुविधा के अतिरिक्त अनावश्यक कार्य न होने की स्थिति में कार्यवाही हो सकती है ।

पुलिस अधीक्षक रायगढ़ श्री संतोष कुमार सिंह के निर्देशन पर दिनांक 26.05.2020 से शाम के वक्त चेकप्वाइंट पर वाहनों एवं अनावश्यक घूमने वालों को चेक किया जा रहा है जो प्रतिदिन जारी है । पुलिस अधीक्षक द्वारा रायगढ़ शहर में सभी राजपत्रित अधिकारियों को थाना स्टाफ के साथ मिलकर चेक पॉइंट में स्वयं उपस्थित होकर कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं । एडिशनल एसपी रायगढ़, एडिशनल एसपी ट्रैफिक, सीएसपी रायगढ़, ट्रैफिक डीएसपी व प्रशिक्षु डीएसपी द्वारा शहर के कोतवालों के साथ पेट्रोलिंग व चेकप्वाइंट पर मौजूद होकर कार्यवाही की जा रही है । सुबह के समय शहर में नगर निगम के अधिकारियों के साथ पुलिस का अमला दुकानों में फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन कराने में रहते है ।

इसी क्रम में सीएसपी रायगढ़ श्री अविनाश सिंह ठाकुर के नेतृत्व में आज शहर के थाना कोतवाली, चक्रधरनगर, कोतरारोड व चौकी जूटमिल क्षेत्र में आज बगैर मास्क के घूमते *50 लोगों* पर नगर निगम से जुर्माना की कार्यवाही करवाया गया तथा कंप्लीट लॉक डाउन के समय अनावश्यक घूमते *30 बाइकर्स* की बाइक की जब्ती की गई है वहीं *5 कार* चालकों के कार भी जप्त किए गए हैं ।

केवड़बाड़ी चौक पर डीएसपी ट्रैफिक श्री पुष्पेंद्र सिंह बघेल अपने यातायात व कोतवाली स्टाफ के साथ बाइकर्स व कार चालको को अनावश्यक घूमते लोगों पर जुर्माने की कार्यवाही कराया गया है ।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button