देश

सड़क हादसा: ट्रक और वैन की टक्कर में 26 लोगों की मौत…

Mexico मैक्सिको में सोमवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा देखने को मिला है. इस हादसे में कम से कम 26 लोगों की मौत हो गई है और कई लोग घायल बताए जा रहा है. यह हादसा उस समय हुआ जब तमैलिपर में एक ट्रक टेलर और वैन की टक्कर हो गई. टक्कर इतना भीषणा था कि यात्रियों से भरी वैन में आग लग गई.

स्थानीय अधिकारियों के मुताबिक, ट्रेलर और वैन के बीच में यह टक्कर राजधानी स्यूदाद विक्टोरिया के बाहर से गुजरने वाले हाइवे पर हुई. हादसे का शिकार हुई वैन प्राइवेट परिवहन से जुड़ी हुई थी. इसमें कई बच्चे भी सवार थे. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे अधिकारियों को ट्रक मौके गायब मिला.

दर्दनाक सड़क हादसे में जान गंवाने वाले यात्रियों की पहचान की जा रही है. ट्रक के फरार हो जाने की वजह से यह पता नहीं चल पाया है कि इसमें उसका भी ड्राइवर मारा गया या फिर वह खुद गाड़ी को लेकर भाग खड़ा हुआ है. मृतकों में अधिकांश मैक्सिको के ही नागरिक बताए जा रहे हैं.

 

शवों की हो रही पहचान

घटना के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय अधिकारी शवों को निकालकर उनकी पहचान करने की कोशिश में जुटे हुए हैं. आग के बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की भी मदद ली गई. हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि मृतकों में कितने की मौत टक्कर से हुई है और कितने लोग जिंदा जले हैं.

 

Also read चक्रवात ‘मोका’ का दिखेगा असर, इन राज्यों में बारिश का अलर्ट…

 

 

कई लोग परिवार के साथ सफर कर रहे थे

Mexicoशवों को निकालने और फिर पोस्टमार्टम के बाद ही यह स्थिति साफ हो पाएगी. बताया जा रहा है वैन में कई लोग अपने पूरे परिवार के साथ सफर कर रहे थे. घटना के पीछे क्या वजह रही है इस संबंध में कोई भी पुष्ट जानकारी सामने नहीं आई है. घटना के पीछे ओवरस्पीड या फिर कोई और वजह थी, स्थानीय अधिकारी इसकी जांच में जुटे हैं.

Related Articles

Back to top button