टेक्नोलोजी

नेहरू युवा केंद्र भाषण प्रतियोगिता में नेहा तिवारी ने प्राप्त किया प्रथम स्थान


(RGH NEWS )   नेहरू युवा केंद्र संगठन के बैनर तले जिला स्तरीय भाषण प्रतियोगिता देश के यशस्वी प्रधानमंत्री सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के संबंध में कल दिनांक 19/09/19 को दोपहर 3:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक भाषण प्रतियोगिता का कार्यक्रम कॉमर्स कॉलेज मैं किया गया।
जिसमें रायगढ़ के लगभग 9 ब्लॉक से युवक-युवतियों का आगमन हुआ सभी ने अपनी-अपनी वाणी से अन्य कई प्रकार से लोग लोगों तक संदेश पहुंचाने का तथा एकजुटता के साथ कार्य करने की शैली एवं अन्य कई प्रकार की सरकार की तरफ से जो योजनाएं चल रही है उनका लाभ दिला सकें। इन सब के बारे में अपने मुख से रखा।
रायगढ़ जिले के 9 ब्लॉक से आए हुए युवक युवतियों का भाषण लगातार चलता रहा जिसमें प्रथम स्थान पर राशि 5100 रायगढ़ की बेटी कुमारी नेहा तिवारी जो कि रिटायर्ड कृषि उपज मंडी निरीक्षक छोटेलाल शर्मा की नतन्नि है। नेहा तिवारी ने तीरंदाजी में ऐसे कई स्वर्ण पदक भी हासिल किए हैं।।
द्वितीय स्थान राशि 2100 पर इंद्रजीत साहू तथा तृतीय स्थान राशि पर 1100 सरिता प्रधान।।
इस कार्यक्रम में रायगढ़ की बेटी नेहा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया है जो कि आगे 1 महीने के बाद नेहरू युवा केंद्र के बैनर तले ही स्टेट लेवल पर रायगढ़ से आगे की ओर प्रस्थान करेगी।।
जिसमें नेहरू युवा केंद्र के कार्यक्रम समन्वयक ऋषिकेश रात्रे राष्ट्रीय स्वयं सेवक संजय शर्मा, संजू भगत माली, शुभम शर्मा, अनिता यादव, प्रताप, सुचित्रा गुप्ता, मिली महंत, नंदनी पैंकरा, निमेष पटेल एवं कॉमर्स कॉलेज के प्राचार्य बी. एन. पटेल, के. आर. सोनी, प्रीति टन्ना
तथा यूथ फॉर रायगढ़ के टीम का सराहनीय योगदान रहा जिसमें (अध्यक्ष) लवकेश साहू (संस्थापक) संदीप शर्मा
सभी लोगों ने मिलकर कार्यक्रम को सफल बनाया।।
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button