रायगढ़

✍️ घरघोड़ा पुलिस की सक्रियता से आरोपिया चंद घंटे में हुई गिरफ्तार ,घरेलू काम के लिए आई युवती ने घर से की जेवरातों की चोरी✍️

 
( RGH NEWS )दिनांक 08.11.19 को थाना घरघोड़ा में श्रीमती सावित्री सिदार पति लक्ष्मी नारायण सिदार उम्र 59 वर्ष सा. वार्ड क्र. 11 शर्मा चौक घरघोडा द्वारा अपने घर में चोरी के संबंध में आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि करीब 03 माह पूर्व ग्राम पतराटोली की रहने वाली *उत्तरा सिदार* इसके घर में काम ढूढने आई थी जिसे बाद में काम करने के लिए आना बोली थी । दिनांक 06/11/2019 को फिर उत्तरा सिदार, सावित्री सिदार के घर आयी और काम पर रखने के लिए बोली जिसे सावित्री सिदार 200 रू. रोजी के हिसाब से अपने घर में काम पर रखी । दुसरे दिन गुरूवार शाम करीबन 05/30 बजे उत्तरा सिदार बोली की मैं अपने घर वालो को बताकर पुन: काम पर आउंगी कहकर चली गयी । उसके जाने के दिनांक 08/11/2019 को सुबह जब सावित्री अपने घर के आलमारी के जेवर पहनने के लिए खोली तो देखी की उसमे रखे इस्तेमाली सोने चांदी के जेवरात *जुमला करीबन 1,40,000 रू*. का नही था तथा उत्तरा सिदार का आधार कार्ड एवं अंक सूची जिसे सावित्री सिदार आलमारी में रखी थी वह भी नही था । उपरोक्त जेवर को उत्तरा सिदार के द्वारा चोरी कर ले जाने का संदेह जताते हुए श्रीमती सावित्री सिदार द्वारा आवेदन पत्र थाना घरघोड़ा में दिया गया जिस पर संदेही उत्तरा सिदार के विरूद्ध अप.क्र. 220/19 धारा 381 ताहि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है ।
अपराध पंजीबद्ध बाद तत्काल थाना प्रभारी घरघोड़ा निरीक्षक कृष्णकांत सिंह संदेही को तलब करने अपने स्टाफ के साथ उसके निवास स्थान पहुंचे जहां उसे हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया आरोपिया ने सावित्री सिदार के घर से जेवरातों की चोरी करना कबूल किया है जिसके मेमोरेंडम पर चोरी की हुई एक जोड़ी झुमका, एक जोड़ी कर्णफूल, दो नाग मंगलसूत्र, एक पदक *जुमला कीमती ₹1,46,000 रुपए* का बरामद किया गया है । घटना के संबंध में उपरोक्त दर्ज अपराध में आरोपिया *उत्तरा सिदार पिता जगसाय सिदार उम्र 22 वर्ष निवासी पतराटोली कोतबा* को गिरफ्तार किया गया है जिसे शीघ्र रिमांड पर भेजा जावेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button