छत्तीसगढ़

Raipur News: इस जिले में चार्जिंग के दौरान Ola E-Scooter की बैटरी में हुआ ब्लास्ट, डॉ पति-पत्नी सहित 3 झुलसे

Raipur News रायपुर। अगर आप इलेक्ट्रिक वाहन का इस्तेमाल करते हैं तो यह खबर आपके लिए काफी महत्वपूर्ण है और आपको अपने वाहन को चार्ज पर लगाने के दौरान सावधान होने की जरूरत है. दरअसल बुधवार तड़के रायपुर के टिकरापारा थाना इलाके के कृष्णा नगर में चार्जिंग के दौरान ओला स्कूटर की बैटरी में ब्लास्ट हो गया. जिसके शार्ट सर्किट की वजह से लगी आग तेजी से दो मंजिला मकान पर फैल गई. जानकारी के मुताबिक इस घटना के दौरान घर पर 7 लोग मौजूद थे, जिसमे से 3 लोग झुलस गए है. घटना की सूचना के बाद दमकल की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया गया.

जानकारी के मुताबिक, इस आगजनी की इस घटना में मकान के खिड़की, दरवाजे और कई सामान जलकर खाक हो गए. गनीमत रही की घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची 112 की टीम के आरक्षकों ने और चालक ने फायर ब्रिगेड की टीम के साथ मिलकर लोगों को घर से बाहर निकालने में मदद कर उन्हें अस्पताल पहुंचाया.

देखें वीडियों –

Raipur News अचानक लगी इस आग की वजह से फैजान खान, उनकी पत्नी यास्मीन खान और मां के हाथों और पैर में चोटें आई हैं. वहीं घर के अन्य मेंबर्स को धुएं में फंसे होने की वजह से काफी तकलीफों का सामना करना पड़ा. उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया. फिलहाल सभी की हालत खतरे से बाहर है.

Read more: Upay: पति-पत्नी में रहती है तकरार तो आजमाएं ये उपाय, बढ़ेगा प्यार और मानेगा हर बात

 

 

Related Articles

Back to top button