धर्म

Upay: पति-पत्नी में रहती है तकरार तो आजमाएं ये उपाय, बढ़ेगा प्यार और मानेगा हर बात

Upay: पति-पत्नी में रहती है तकरार तो आजमाएं ये उपाय, बढ़ेगा प्यार और मानेगा हर बात। अधिकतर घरों में महिलाएं अपने पति के गुस्से के वजह से परेशान रहती हैं। आप उनसे कुछ भी कहें लेकिन उनका गुस्सा सातवें आसमान पर रहता है। इतना ही नहीं बिना किसी वजह के किस बात को लेकर लड़ाई-झगड़ा करना। अगर आप भी अपने पति के ऐसे गुस्से और व्यवहार से परेशान हैं तो आपको कुछ उपायों के जरिए अपने पति को काबू में कर सकती हैं। इस उपाय को करने के बाद से आपके पति का गुस्सा छूमंतर हो जाएगा और आपका पति वहीं करेगा जैसा आप उसे कहेगी। ऐसा करने से वह आपकी बातों को नहीं टालेगा। इन उपायों के बारे में जानने के लिए अगर आप उत्साहित है तो चलिए आपको फटाफट से बताते हैं।

 

 

इन उपायों को करने से पति का गुस्सा हो जाएगा छूमंतर?

आपको सोमवार वाले दिन एक सफेद कपड़ा लेना है या फिर सफेद रूमाल भी लें सकते है। अगर रूमाल या कपड़ा आपके पति का हो तो ज्यादा अच्छा होगा। अब आपके सबसे पहले सिंदूर को चमेली के तेल या फिर देशी गाय के घी में मिलाकर उस सिंदूर से कपड़े या रूमाल के ऊपर ऊँ लिखना हैं. ऊँ लिखने के नीचे ही आप श्रीम लिखें उसके नीचे फिर ह्रीम लिखें। फिर इसके बाद आपको एक नीबू लेना है और उसको चार भागों में काट लेना है। चार भागों में नीबू को काटने के बाद उसके ऊपर लाल सिंदूर डाल देना है। नीबू पर सिंदूर डालते समय वक्त आपको मन ही मन यह मनोकामना करें कि मेरे पति का गुस्सा शांत हो जाए और वो हमेशा मेरा कहना मानें, मुझसे बहुत प्यार से व्यवहार करें और मेरे साथ अच्छे से रहें। इस प्रार्थना को 11 बार बोल दें और 11 बार ही नीबू के ऊपर सिंदूर डाल दें लेकिन ध्यान रखें कि 11 से अधिक बार प्रार्थना को ना बोलें। फिर इसके बाद उस पोटली को बांधकर के रख लीजिएगा।

Upay: पति-पत्नी में रहती है तकरार तो आजमाएं ये उपाय, बढ़ेगा प्यार और मानेगा हर बात

ये भी पढ़े: Aaj Ka Rashifal: तुला, धनु और मकर राशि वालों की आय में होगा इजाफा

सोमवार से लेकर शनिवार तक इस पोटली को अपने पास रखे या फिर अपनी अलमारी में रखें। फिर शनिवार के दिन संभव हो तो उस पोटली को अपने पति के सिर से सात बार वार लें। या फिर अपने पति की फोटो के ऊपर से भी पोटली को घुमा सकती हैं। इसके बाद उस पोटली को चुपचाप किसी पीपल के पेड़ के नीचे रख आएं। ऐसा शनिवार के दिन 12 बजे से पहले करें। इस उपाय को करने के बाद से आपके पति का गुस्सा छूमंतर हो जाएगा और आपका पति वहीं करेगा जैसा आप उसे कहेगी। ऐसा करने से वह आपकी बातों को नहीं टालेगा।

डिस्क्लेमर: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.rghnews.com इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

Related Articles

Back to top button
x