राशिफल

इन राशियों को मिल सकता हैं विदेश यात्रा का मौक़ा

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अप्रैल का महीना काफी खास होने वाला है. इस महीने कई महत्‍वपूर्ण ग्रह राशि परिवर्तन करने वाले हैं. देवगुरु बृहस्‍पति भी अप्रैल 2024 में गोचर करने जा रहे हैं। गुरु 1 साल में राशि परिवर्तन करते हैं और गुरु का गोचर सभी राशि वालों के जीवन पर बड़ा प्रभाव डालते हैं। इसके अलावा अप्रैल महीने में सूर्य, मंगल, बुध, शुक्र ग्रह भी गोचर करेंगे और राशियों पर शुभ-अशुभ असर डालेंगे। आइए जानते हैं कि अप्रैल माह में कब कौनसा ग्रह गोचर कर रहा है और उनका राशियों पर क्‍या असर होगा।

मीन राशि में बुध का गोचर 9 अप्रैल की रात 9 बजकर 22 मिनट पर होगा। बुध 10 मई तक मीन राशि में रहेंगे और सभी राशियों पर असर डालेंगे। देखें इन तीन राशियों पर प्रभाव।

कुंभ राशि : आपके लिए बुध का वक्री गोचर कोई बड़ी उपलब्धि लेकर आया है। नौकरी या व्यापार में अचानक से बड़ी सफलता मिलेगी। मनचाहा काम मिलने से आप खुश होंगे। इस राशि के लिए वैवाहिक योग भी। व्यापारियों के लिए यह सुनहरा अवसर है।

मीन राशि : बुध का वक्री होना आपके जीवनसाथी या लव पार्टनर के साथ आपके गोल्डन टाइम का शुरु होना है। आपको भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा, जिससे नौकरी में सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे। आपकी कोई मनोकामना पूरी होने की संभावना प्रबल है।.

Related Articles

Back to top button