छत्तीसगढ़

2020 में फेसबुक में अपलोड किया था ये वीडियो, दो साल बाद आईटी एक्ट के तहत गिरफ्तारी …

cg news in hindi दुर्ग. सुपेला पुलिस ने महिला से संबंधित वीडियो सोशल साइट पर अपलोड करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने कॉन्ट्रैक्टर कॉलोनी, सुपेला निवासी दयानंद साव को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया है.

भारत सरकार के गृह मंत्रालय के सीसीपीडब्लूसी योजना अंतर्गत बच्चों और महिलाओं से संबंधित साइबर अपराधों के नियंत्रण के लिए गृह मंत्रालय नई दिल्ली शाखा के एनसीआरबी पोर्टल में आम लोगों से इस तरह की शिकायतें आमंत्रित की जाती है. जिसकी जांच कर दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाती है. इसी कड़ी में पुलिस मुख्यालय रायपुर से मिली शिकायत से संबंधित अपराध थाना सुपेला के अपराध क्रमांक 347/22 धारा 67 ए आईटी एक्ट को पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था.

2020 में अपलोड किया था वीडियो

दुर्ग एसएसपी बद्रीनारायण मीणा के निर्देशन में त्वरित कार्रवाई करते हुए सुपेला पुलिस ने आरोपी दयानंद साव को गिरफ्तार किया है. पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि 7 मार्च 2020 में उन्होंने अपने मोबाइल से फेसबुक में महिला सें संबंधित अश्लील वीडियो अपलोड किया था. नतीजन उसे जेल भेजा गया है.

Related Articles

Back to top button