मनोरंजन

दीपिका पादुकोण ने सोशल मिडिया पर शेयर की ‘पीकू’ के सेट की बहुत पुरानी फोटो, जानिए पूरी खबर

दीपिका पादुकोण ने सोशल मिडिया पर शेयर की ‘पीकू’ के सेट की बहुत पुरानी फोटो, जानिए पूरी खबर,दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की बॉलीवुड इंडस्ट्री की बहिनी खूबसूरत हसीना दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक बहुत ही पुरानी तस्वीर पोस्ट करी है करी है. दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह फोटो पहली बार देखी गई है जो की पिक फिल्म के सेटअप की है. इस फिल्म को पूरे 9 साल पूरे हो चुके हैं. हम दीपिका पादुकोण के द्वारा इसे अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करके बताया गया है कि वह इस फोटो के माध्यम से पिक फिल्म की नौवी एनिवर्सरी को सेलिब्रेट कर रही है. खूबसूरत हसीना दीपिका पादुकोण अपने इस शानदार फिल्मों को याद करते हुए इसकी एनिवर्सरी मना रही है. आई इसके बारे में और जानकारी प्राप्त करते है.

यह भी पढ़े :Air Crash Latest News: सैन्य हेलीकॉप्टर क्रैश..देश के सेना प्रमुख समेत 9 लोगों की दर्दनाक मौत

दोस्तों दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर जो पोस्ट शेयर करी है उसे इससे पहले कभी नहीं देखा गया था. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह एक बीटीएस तस्वीर है जो की शूटिंग के दौरान गुजरे गए वक्त की झलक को दिखलाता है. दोस्तों आपको बता दे कि इस शानदार फिल्म में दीपिका पादुकोण ने एक मॉडर्न इंडिपेंडेंट लड़की का रोल किया है. इस फिल्म में वहां अपने पिता का पूरा ध्यान रखती है और इसी के साथ इसमें लीड रोल कर रहे अमिताभ बच्चन और दिव्यांगता एक्टर इरफान खान भी शामिल है. इस धमाकेदार फिल्म को न सिर्फ लोगों ने बल्कि क्रिटिक्स ने भी बहुत पसंद किया और फिल्म का हर केदार लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आया.

दीपिका पादुकोण ने सोशल मिडिया पर शेयर की ‘पीकू’ के सेट की बहुत पुरानी फोटो, जानिए पूरी खबर

दोस्तों इस शानदार फोटो के माध्यम से दीपिका पादुकोण ने अपने पुराने फलों को याद करते हुए इस पोस्ट किया है जिसमें की दिव्यांगता इरफान खान के साथ उनकी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री और अमिताभ बच्चन के साथ उनके दिल को छू लेने वाले बाप बेटी के रिश्ते को दिखाया जा रहा है. दोस्तों इस सुंदर सी तस्वीर में अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के साथ इरफान खान एक साथ बैठे हुए हैं और अमिताभ बच्चन को खाना दिया जा रहा है. साथी इस फोटो में वह कुछ इशारा भी कर रहे हैं. पहले तो दीपिका पादुकोण को अमिताभ बच्चन ने कहा कि यह हर 3 मिनट में खाना खाती है.

यह भी पढ़े :Aaj Ka Rashifal:इन राशिवालों की बदलेगी किस्मत, मां लक्ष्मी की कृपा पूरे होंगे सभी

दोस्तों आपको बता दे कि इस प्यार से पोस्ट को देखकर डिफेंस काफी ज्यादा प्रभावित हो रहे हैं. साथी इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि उन्हें अमिताभ बच्चन और सभी को यहां बताना पसंद है कि मैं कितना खाती हूं और इरफान हम आपको बहुत मिस करते हैं. बात करें इरफान और दीपिका पादुकोण की तो उनकी सच्ची मासूमियत से भरी और भावात्मक गहराई वाली एक्टिंग के बाद पहले से ही इसे बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है. आपको बता दे कि इस फिल्म में रिश्तों की असलियत कोलकाता की एक रोड ट्रिप में देखने को मिलती है. इस फिल्म में एक बेटी और पिता के बीच के शानदार रिश्ते को उजागर किया गया है जिसे की लोगों के द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया गया है और इस फिल्म का काफी अच्छा रिस्पांस भी मिला है.

Related Articles

Back to top button