लाइफ़स्टाइल

Women’s Day Special : अपने आप को दिखाना चाहती है खास तो ट्राय करे कुछ खास ड्रेस

Women's Day Special : अपने आप को दिखाना चाहती है खास तो ट्राय करे कुछ खास ड्रेस

Women’s Day Special : अपने आप को दिखाना चाहती है खास तो ट्राय करे कुछ खास ड्रेस : हमारे  भारत में महिलाओं के सम्मान के लिए 8 मार्च को मनाया जाता है और उस दिन महिलाओं को समानं दिया जाता है और इस दिन हर जगह महिलाओं के सम्मान के लिए अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं।जो की Women’s Day हर साल 8 मार्च को बनाया जाता है। जहां उन्हें गेस्ट के तौर पर बुलाया जाता है और सम्मानित किया जाता है। अगर आप अपने आफिश में सबसे खूबसूरत दिखना है तो ट्राय करे कुछ खास ड्रेस।

Women’s Day Special : अपने आप को दिखाना चाहती है खास तो ट्राय करे कुछ खास ड्रेस

सिम्पल साड़ी :

अगर आप इस Women’s Day पर कुछ अलग दिखना चाहती हो आप स्टाइलिश और सिंपल साड़ी  भी वियर कर सकती है जो आपको अच्छा लुक देगी और जो  खूबसूरती को बड़ा देगी और आप साड़ी प्लेन है एक अच्छी  लुक में ज्वेलरी को स्टाइलकर सकती है और या फिर आप नयनतारा के इस साड़ी लुक्स को ट्राई कर सकती हैं। इसमें उन्होंने लाइट वेट साड़ी वियर की है है। आप भी इस तरह के साड़ी डिजाइन को वियर कर सकती हैं। इस तरह की साड़ी के कलर ऑप्शन आपको मार्केट में कई सारे मिल जाएंगे।

यह भी पढ़े :Air India पर 30 लाख का जुर्माना

कुर्ता :

Women’s Day के मौके पर आप कुर्ता भी पहन सकती है। कुर्ता जहां अच्छा ऑप्शन है तो वहीं आरामदायक और स्टाइलिश भी है।  वाइट कलर की पैंट और कुर्ती पहन सकती है और इसी तरह की कुर्ता आप वीमेन डे पर ऑफिस में पहन कर जा सकती हैं। इस कुर्ती के कई सारे डिजाइन आपको बाजार में मिल जायेंगे या आप इस तरह का कपड़ा लाकर इसे दर्जी से सिल्वा भी सकती हैं। या ऑनलाइन आर्डर करके बुलवा सकती है।

इंडो वेस्टर्न :

Women’s Day पर आप इंडो वेस्टर्न वियर लुक को पहनेगी तो काफी खूबसूरत लगेंगी और तो इसके लिए आप इनके इस आउटफिट लुक को रीक्रिएट कर सकती हैं। और जिसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर के हाई नेक टॉप को स्टाइल किया है।और इसके साथ आप लॉन्ग स्कर्ट को भी केरी कर सकती है और  इसमें जो वर्क हुआ है उसे थ्रेड से किया है।

यह भी पढ़े :Benefits of Eating Grapes :अंगूर खाने से होते है अनेको फायदे ,जाने कैसे

Related Articles

Back to top button