लाइफ़स्टाइल

ऑफिस के लिए किस तरह का ऑउटफिट वियर करे

ऑफिस के लिए किस तरह का ऑउटफिट वियर करे

ऑफिस के लिए किस तरह का ऑउटफिट वियर करे ऑफिस में ज्यादातर लोग फॉर्मल पहनना पसन्द करते है और फॉर्मल पहनना सबको परफेक्ट लगता है जो की ऑफिसियल और स्टैंडर लुक देता है। लेकिन आज हम आपके फॉर्मल ड्रेस को थोड़ा यूनिक और स्टाइलिश दिखने के लिए डिफरेंट आइडियाज बतायेगे जो काफी अट्रैक्टिव लुक देगा।

यह भी पढ़े :IPL 2024: कल से शुरू हो रहा IPL का 17वां सीजन, यहां देखें पूरी डिटेल्स

ऑफिस के लिए किस तरह का ऑउटफिट वियर करे

अक्सर ऑफिस में फॉर्मल ड्रेस के अलावा थोड़ा डिफरेंट पहनने का सोचते है ,लेकिन वही फॉर्मल पहनन के बोर हो जाते है ,तो आज हम आपको थोड़ा डिफरेंट तरीका बतायेगे जो आपको काफी यूनिक लुक देगा कई बार हम थोड़ा डिफरेंट लुक चाहते है ,और ड्रेसिंग सेन्स से ही थोड़ा कॉंफिडेंट भी लाता है जो हमारी पर्सनालिटी को प्रेजेंट करता है।

आप फॉर्मल पेंट की जगह फॉर्मल फ्लेयर पेंट को टॉप के साथ पहन सकती है जिसके साथ आप ब्लेसर या जैकेट भी वियर कर सकती है जो थोड़ा डिफरेंट लुक देगा। इसके साथ आप हैंड बैग को केरी करेंगे तो ये काफी स्टाइलिस लगेगा।  इसे आप ऑनलाइन भी पर्चेसे कर सकते है यह मार्केट में भी कम दामों में मिल जायेगा।

आप शर्ट के साथ ब्लैक फ्लेयर्ड पेंट पहन सकती है जो की ऑफिसियल और फॉर्मल लुक देगा। साथ ही आपका कॉन्फीडेंट भी बढ़ेगा। फ्लेयर्ड पेंट्स अलग अलग कलर्स में आपको मार्केट में मिल जायेगे। इसके साथ आप फुटवियर में फॉर्मल शूज या बेली पहन सकती है

इस फ्लेयर्ड पेंट के साथ आप समर टॉप भी वियर कर सकती है, इसके साथ आप नैक चैन से इसे अट्रैक्टिव लुक दे सकती है।

Related Articles

Back to top button