राशिफल

Weekly Love Rashifal  प्यार के मामले में कैसा रहेगा फरवरी का आखिरी हफ्ता,पढ़ें 12 राशियों का साप्ताहिक राशिफल

How will be the last week of February in terms of love, read the weekly horoscope of 12 zodiac signs.

Weekly Love Rashifal 26 February to 3 March: फरवरी के आखिरी सप्ताह जो लोग रिश्तों को समय देंगे वह भविष्य में अच्छे पार्टनर बन सकते हैं. एक दूसरे पर अनावश्यक संशय करना यह सप्ताह रिश्तों में दूरियां ला सकता है. अंडरस्टैंडिंग को महत्व देते हुए पार्टनर के साथ कम्युनिकेशन गैप नहीं करना है. आईए जानते हैं इस सप्ताह का लव राशिफल.

1. मेष राशि

प्रेम संबंधों को बनाए रखने के लिए एक दूसरे पर विश्वास बनाए रखने की आवश्यकता पड़ेगी. सप्ताह के मध्य में पार्टनर के साथ समय व्यतीत करें, ऐसा करने से रिश्तों में सुधार होगा.

2. वृष राशि
वृष राशि वालों को पार्टनर के प्रति विश्वसनीयता दिखानी होगी, नहीं तो मिस अंडरस्टैंडिंग हो सकती है. विवाह संबंधित बातों के लिए सप्ताह का अंतिम दिन शुभ रहेगा.

3. मिथुन राशि
आपसी तालमेल सामान्य रहने वाला है. यदि पार्टनर आपकी किसी बात को लेकर परेशान चल रही है तो उनकी बातों को अहमियत देनी चाहिए और बात अगर स्वास्थ्य से जुड़ी है तो इस ओर अवश्य ध्यान दें.

4. कर्क राशि
पार्टनर पर अनावश्यक क्रोध और उन्हें कंट्रोल करने की आदत ठीक नहीं है. दूसरों को अधिक समय और महत्व देने के चलते पार्टनर शिकायत के मोड पर आ सकते हैं.

5. सिंह राशि
सिंह राशि वालों को वाणी का प्रयोग सिर्फ अच्छी बातों के लिए ही प्रयोग करना है, पार्टनर के साथ अहंकार की लड़ाई रिश्तो को तोड़ सकती है.

 

Also read Today Rashifal आज कुंभ राशि वालों को उपलब्धि और कर्क राशि के लोगों को तरक्की मिलने की संभावना,राशिफल में जानें आपके लिए कैसा रहेगा फरवरी का आखिरी रविवार

Up News: CM योगी आदित्यनाथ के काफिले की गाड़ी पलटी, 5 पुलिसकर्मियों सहित 13 घायल, देखे Video

विराट को लगे 3 साल, यशस्वी ने 6 महीने में किया ये काम

Free Computer Course: यहाँ की सरकार का बड़ा ऐलान, फ्री में कराएगी कंप्यूटर कोर्स

6. कन्या राशि
इस सप्ताह प्रेम संबंध प्रधान होंगे यदि आप पार्टनर की खोज में है, तो तलाश पूरी होगी. यदि आप किसी को पसंद करते हैं तो परिवार वालों से मिलाने के लिए समय उत्तम रहेगा.

7. तुला राशि
इस बार रिश्तों की गंभीरता को समझते हुए पार्टनर के साथ बातचीत और कम्युनिकेशन बनाए रखें. सप्ताह की शुरुआत में मिस अंडरस्टैंडिंग हो सकती है, लेकिन सप्ताह का अंत सुखद जाएंगा.

8. वृश्चिक राशि
यह राशि इस सप्ताह लकी साबित होगी पार्टनर की ओर से कोई बहुत अच्छा उपहार मिलने की संभावना बनती नजर आ रही है. यदि उनका कोई महत्वपूर्ण दिन है, तो अवश्य ही गिफ्ट दे.

9. धनु राशि
इस बार गलती किसी की भी हो, आपको ही बढ़ाकर इसे ठीक करने का प्रयास करना चाहिए ग्रहों की स्थिति थोड़ी सी समझ बढ़ाकर रिश्तो को बचाने का प्रयास करेगी.

10. मकर राशि
पार्टनर आपके प्रति पूर्ण समर्पित रहेंगे. आपकी छोटी-छोटी खुशियों को पूरा करने के लिए वह तत्पर नजर आएंगे. पार्टनर की उन्नति का समय चल रहा है, उन्हें सपोर्ट करें.

11. कुंभ राशि
इस सप्ताह कुंभ वालों का रिश्ता कुछ खट्टा-मीठा रहेगा, जहां एक पल में विवाद तो वहीं दूसरी पल में एक दूसरे को सपोर्ट करते हुए नजर आएंगे. छोटी-छोटी बातों का ध्यान रखकर एक दूसरे की केयर करें.

Weekly Love Rashifal  12. मीन राशि
मीन राशि वालों के बिगड़े हुए रिश्ते संभल रहे हैं बस आपको धैर्य रखने की जरूरत है, जल्दबाजी में ऐसा कोई निर्णय न ले जो भविष्य में पछतावे का कारण बने. कम्युनिकेशन गैप बनती हुई बात को भी बिगाड़ सकता है.

Related Articles

Back to top button