ऑटोमोबाइल

जर्मन बीस्ट Volkswagen के इन लाजवाब कारो पर मिल रहा है बम्पर डिस्काउंट, बड़े ही सस्ते में मिल रही धाकड़ फीचर्स की कारे

जर्मन बीस्ट Volkswagen के इन लाजवाब कारो पर मिल रहा है बम्पर डिस्काउंट, बड़े ही सस्ते में मिल रही धाकड़ फीचर्स की कारे ,भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली केयर SUV है. एसयूवी की बाजार में बढ़ती डिमांड के बीच फॉक्सवैगन इंडिया ने अपनी पॉपुलर एसयूवी टाइगुन (Volkswagen Taigun) पर लिमिटेड पीरियड डिस्काउंट ऑफर किया है. कंपनी का इस ऑफर की पीछे का मकशद है अपनी बिक्री को और ज्यादा बढ़ाना. ऐसे समय पर वॉक्सवैगन कंपनी अपने कुछ चुनिंदा मॉडल्स पर ग्राहकों को भरी डिस्काउंट ऑफर कर रही है. अगर आप भी अपने लिए नयी कार लेने की सोच रहे है तो आपके लिए ये बहुत सुनहरा अवसर आया है. आप इनमे से कोई भी कार को कम दाम पर अपने घर ला सकते है.

यह भी पढ़े :Dhirendra Shastri: धीरेंद्र शास्त्री को मुस्लिम युवक ने दी ‘सर तन से जुदा’ करने की धमकी, कहा -जहां दिखे वहीं इसका मुंह फाड़ दो

कंपनी की और से दिए जा रहे इस डिस्काउंट ऑफर्स में इसके बेस-स्पेक 1.0-लीटर कम्फर्टलाइन MT, 1.5-लीटर GT प्लस क्रोम DSG और 1.5-लीटर GT एज प्लस DSG वेरिएंट शामिल हैं. अगर आप भी SUV मॉडल्स को पसंद करते है और अपने लिए नयी कार लेने की सोच रहे है तो यह आपके लिए एकदम सही मौका है. आज हम आपको हमारे रिपोर्ट के माध्यम से इस कंपनी के कुछ वैरिएंट्स की जानकारी देंगे जिसपर की आपको बहुत तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. आइये इन मॉडल्स की कीमत के बारे में जाने.

जर्मन बीस्ट Volkswagen के इन लाजवाब कारो पर मिल रहा है बम्पर डिस्काउंट, बड़े ही सस्ते में मिल रही धाकड़ फीचर्स की कारे

आपको बता दे की Volkswagen Taigun के 1.0-लीटर मैनुअल वेरिएंट पर कंपनी ने कुल 71,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया है. जिसके बाद अब आप इस कार को बड़ी आसानी से 10.99 लाख रुपये की कीमत पर अपना बना सकते है.इसी के साथ Volkswagen Taigun 1.5-लीटर जीटी प्लस क्रोम डीएसजी वेरिएंट पर कुल 75,000 रुपये का डिस्काउंट दिया गया है और आप इसे नई कीमत 18.69 लाख रुपये में खरीद सकते है.Volkswagen Taigun के 1.5 लीटर जीटी प्लस क्रोम डीएसजी वेरिएंट पर कंपनी ने कुल 1.05 लाख रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया है, जिसके बाद इसकी कीमत अब 18.69 लाख रुपये हो गई है.

यह भी पढ़े :मात्र 28,000 रुपये की कीमत पर मिल रही Yamaha FZS-FI स्पोर्ट्स बाइक, 49.31 किलोमीटर प्रति लीटर के माईलेज के साथ मिलेंगे धाकड़ फीचर्स

आपको Volkswagen Taigun 1.5-लीटर जीटी एज प्लस डीएसजी वेरिएंट पर कुल 74,000 रुपये का डिस्काउंट दिया गया है और आप इसे डिस्काउंट के बाद इसकी नई कीमत 18.90 लाख रुपये से खरीद सकते है. इतना ही नहीं Volkswagen Taigun के 1.5 लीटर जीटी एज प्लस डीएसजी वेरिएंट पर कंपनी ने कुल 80 हजार रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया है, जिसके बाद अब आप इसे 18.90 लाख रुपये की कीमत पर ले सकते है. आपको Volkswagen Taigun 1.5-लीटर जीटी प्लस डीएसजी वेरिएंट पर कुल 1.04 लाख रुपये का डिस्काउंट दिया गया है. इसपर मिल रहे डिस्काउंट के बाद इसकी नई कीमत 18.90 लाख रुपये हो गई है. इस लिस्ट की आखरी कार Volkswagen Taigun के 1.5 लीटर जीटी एज प्लस डीएसजी वेरिएंट पर कंपनी ने कुल 1.10 लाख रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया है, जो की अब 18.90 लाख रुपयेमें बिक रही है.

Related Articles

Back to top button