ऑटोमोबाइल

पापा की परियो की फोटो खीचने आया Vivo Y28s 5G का Smartphone जबरदस्त बैटरी के साथ जाने कीमत

भारतीय बाजार में 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी के साथ में smartphone की डिमांड को देखते हुए smartphone निर्माता कंपनी Vivo के माध्यम से जल्द ही new smartphone launch होने जा रहा। company के माध्यम से जल्द ही Y28s 5G phone भी launch होगा।पापा की परियो की फोटो खीचने आया Vivo Y28s 5G का Smartphone जबरदस्त बैटरी के साथ जाने कीमत

वीवो Y28s 5G स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

Y28s 5G Smartphone के Specification की बात करें तो आपको 6.56 इंच की पूर्ण HD प्लस IPS एलसीडी डिस्प्ले के साथ में 90 का रिफ्रेश रेट भिडिया जायेगा। ये smartphone Android13 के ऑपरेटिंग सिस्टम और जबरदस्त परफॉर्मेंस के लिए mediatek dimension 6020 का प्रोसेसर में मौजूद होगा।

BSNL 4G network अब हर घर होगा 4G नेटवर्क बीएसएनएल ने दी बड़ी खुशखबरी जाने जानकारी

वीवो Y28s 5G स्मार्टफोन की बैटरी

Y28s 5G Smartphone की मजबूत बैटरी की बात करें तो company अपने ये smartphone की Battery को जबरदस्त  बनाने के लिए आपको 15W के चार्जर का उपयोग भी किया गया है । ये smartphone 5000mAh की Battery के साथ आता है। एक बार चार्ज होकर 1 दिन तक आसानी के साथ में चल सकता है।

वीवो Y28s 5G स्मार्टफोन की कीमत

 Y28s 5G Smartphone देश में अभी तक company की और से ये धांसू smartphone की लॉन्च डेट और प्राइस को लेकर खुलासा नहीं हुआ। लेकिन रिपोर्ट में चल रही है चर्चाओं के मुताबित ये Vivo Y28s 5G Smartphone देश में ₹15000 से भी कम की प्राइस  के साथ में launch  हुआ।

वीवो Y28s 5G स्मार्टफोन कैमरा

Y28s 5G Smartphone की camera quality की बात करें तो कंपनी ने अपने ये smartphone की camera quality को जबरदस्त बनाने के लिए आपको 50  Megapixel primary camera sensor lens के साथ में 2 Megapixels के सपोर्टेड लेंस का भी use  किया गया है ।पापा की परियो की फोटो खीचने आया Vivo Y28s 5G का Smartphone जबरदस्त बैटरी के साथ जाने कीमत

TATA की गर्मी निकालने आ गई New Hyundai Exter की तगड़ी कार डिजिटल फीचर्स के साथ दमदार माइलेज

Related Articles

Back to top button