बिजनेस

Vistara Airlines : Vistara एयरलाइंस का फ्लाइट लेट होने के बावजूद भी यात्री ने कहा “थैंक्यू”, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप…

Vistara Airlines : छह घंटे की देरी के बावजूद विस्तारा (Vistara) के एक यात्री ने क्रू मेंबर्स और एयरलाइन्स का आभार व्यक्त किया और अब उनका ट्वीट वायरल हो रहा है. शख्स का नाम अक्षय चतुवेर्दी है, जो लीवरेज के सीईओ हैं. आम तौर पर जहां आजकल एयरलाइन्स कंपनियों को लेकर लोग सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और सेवाओं में कमी को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. वहीं इस शख्स ने फ्लाइट कई घंटे देर से उड़ने के बावजूद एयरलाइन्स की तारीफ की और उसकी वजह भी बताई है.

Read more: Bhog ke Niyam: घर में विराजित हैं लड्डू गोपाल, तो सोने से पहले जरूर करें ये काम, घर में आएगी संतुष्टि

अक्षय चतुर्वेदी ने एक पोस्ट शेयर किया, जहां उन्होंने स्थिति से निपटने के लिए एयरलाइन के असाधारण प्रदर्शन का जिक्र किया. उन्होंने क्रू मेंबर्स के साफ-सुथरे और पारदर्शी बातचीत और ईमानदारी से माफी पर जोर देने और यात्रियों को यह सूचित रखने के उनके प्रयासों को लेकर सराहना की, कि क्या उनके नियंत्रण में था और क्या नहीं. इसके साथ ही क्रू मेंबर्स के चेहरे पर लगातार बनी स्माइल ने उन्हें इंप्रेस किया. उन्होंने एक्स पर अपने पोस्ट में लिखा, “सबसे पहले, ईमानदार संचार पर 100/100, उनके हाथ में क्या है और क्या नहीं, खूब माफी मांगें, उनके चेहरे पर मुस्कान लाएं.”

Read more: Petrol Diesel Price: कहीं हुआ सस्ता तो कहीं हुआ महंगा, जानें अपने शहर के पेट्रोल – डीजल के भाव…

इसके अलावा, चतुर्वेदी ने इस बात की सराहना की कि एयर कंडीशनिंग और वेंटिलेशन सिस्टम को पूरी देरी के दौरान चालू रखा गया, जिससे यह सुनिश्चित हुआ कि स्टैंडर्ड ब्रांड एक्सपीरियंस से समझौता नहीं किया गया. उन्होंने बताया कि भोजन सेवाएं लगभग 45 मिनट से एक घंटे तक चलती रहीं, इसके बाद बाहरी सुरक्षा ड्रिल और अन्य गतिविधियां हुईं. अक्षय ने लिखा, ‘दूसरा, एसी/वेंटिलेशन इत्यादि हर जगह चालू हैं, एक सेकंड के लिए भी उनके मानक ब्रांड अनुभव से कोई फर्क नहीं पड़ता. तीसरा, इसे प्लेन-ट्रैप कहने के लिए बहुत अच्छी तरह से समयबद्ध किया गया है, भोजन सेवा 45 मिनट से एक घंटे तक चली, फिर कुछ बाहरी सुरक्षा अभ्यास हुए.’

Vistara Airlines : सराहनीय सर्विस के लिए चतुर्वेदी ने फ्लाइट यूके 963 में सवार एयरलाइन स्टाफ के सदस्यों श्रेष्ठ, निकिता और ज्योति को विशेष बधाई दी, जिन्हें उन्होंने “सच्चा रॉकस्टार” बताया. उनकी पोस्ट को एक लाख से अधिक बार देखा गया और बहुत से लोगों ने कमेंट किया है.

Related Articles

Back to top button
x