देश

Viral Video : गाय से ज्यादा उस पर बनी लड़की आई सबको पसंद , वीडियो वायरल

Viral Video : गाय से ज्यादा उस पर बनी लड़की आई सबको पसंद , वीडियो वायरल

Viral Video : गाय से ज्यादा उस पर बनी लड़की आई सबको पसंद , वीडियो वायरल : वैलेंटाइन वीक बीत चुका है। लेकिन इस दिन की कुछ खट्टी-मीठी यादें सबके दिलों में जरूर बसी होंगी। हालांकि सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसने सोशल मीडिया पर एक बिना हंगामा मचा रखा है तो आइये आपको इस वीडियो क बारे में बताये।

Viral Video : गाय से ज्यादा उस पर बनी लड़की आई सबको पसंद , वीडियो वायरल

वायरल वीडियो :

वैलेंटाइन डे पर ज्यादातर लोग अपने प्रेमी-प्रेमिका को फूल और चॉकलेट्स देते हैं। लेकिन एक शख्स ने इस साल वैलेंटाइन डे मनाने का ऐसा अनोखा तरीका खोजा, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है। दरअसल उसने गाय पर एक खूबसूरत कपल की तस्वीर बना दी। जिसमें एक युवक एक लड़की के सामने अपने प्यार का इजहार करता नजर आ रहा है।

यह भी पढ़े :Lakhpati Didi Yojana: क्या है लखपति दीदी स्कीम? कैसे लें इसका लाभ? जाने पात्रता और जरुरी दस्तावेज

लड़के के कार्टून ने अपने हाथों में फूलों का गुलदस्ता लिया हुआ है। पेंटिंग को इस तरीके से बनाया गया है कि जब गाय चलती है, तो लगता है कि लड़की आगे और लड़का उसके पीछे पीछे आ रहा है।लड़के के हाथ में एक फूलो का गुलदस्ता है जिसे वो लड़की को देने की कोशिश कर रहा है। लेकिन गाय के चलने पर इस चित्र को देखकर ऐसा लगता है कि लड़का उसे गुलदस्ता देना चाहता है, लेकिन लड़की आगे बढ़ती जा रही है और लड़का उसके पीछे-पीछे जा रहा है।

यह भी पढ़े :Weather Update: इन राज्यों में बारिश के साथ गिरेंगे ओले

Related Articles

Back to top button