गैजेट्स

लो आ गया Vi Free Netflix का जबरजस्त प्लान! दिन -भर इंटरनेट चलाने के साथ उठाये कालिंग का मजा

Vi Free Netflix plan प्रसिद्ध टेलिकॉम कंपनी मे से एक जियो लाया है दिवाली धमाका ऑफर के साथ यूजर्स को एयरफाइबर खरीदने पर 1 साल के लिए मुफ्त इंटरनेट की सुविधा दी जा रही है। जियो के बाद वोडाफोन आइडिया की ओर से अपने ग्राहकों के लिए खास प्लान पेश किया गया है। इसमें मुफ्त ओटीटी ऐप्स का फायदा शामिल है। यूजर्स मुफ्त नेटफ्लिक्स, अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा का फायदा उठा सकते हैं।

Read more:PM मोदी कैबिनेट ने लिए ये बड़े फैसले, 2028 तक मुफ्त अनाज, बॉर्डर पर नई सड़क…!!

*Vi मुफ्त नेटफ्लिक्स प्लान *

एयरटेल और जियो तो अपने कई रिचार्ज प्लान के लिए जाने जाते हैं जिनके साथ मुफ्त नेटफ्लिक्स मिलता है। वहीं, अब वोडाफोन आइडिया का भी मुफ्त नेटफ्लिक्स वाला प्लान आ गया है। कंपनी की ओर से 1600 रुपये से कम के दो प्लान पेश किए गए हैं जो फ्री नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन के साथ हैं।

Vi Free Netflix Plan

Vi का 1198 ₹ वाला बेनिफिट्स प्लान 

Vi के 1198 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के साथ 70 दिनों की वैधता मिलती है। ये प्लान 70 दिनों तक अपने यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, डेली 100 SMS और 2GB इंटरनेट की सुविधा प्रदान करता है। इस प्लान के साथ मुफ्त नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन मिलता है।

इसके अलावा Weekend Data Rollover, Binge All Night और Data Delights जैसे अन्य बेनिफिट्स भी मिलते हैं। बता दें कि ये प्लान जियो और एयरटेल के फ्री नेटफ्लिक्स वाले रिचार्ज प्लान से काफी सस्ता है।

Read more:Papankusha Ekadashi: पापांकुशा एकादशी पर भगवान विष्णु को लगाए इस चीज़ का भोग,होंगी धन की बरसात

Vi Free Netflix Plan

Vi का 1599₹ वाला बेनिफिट्स प्लान 

बात करें वोडाफोन आइडिया के 1599 रुपये वाले प्लान की तो इसके साथ भी नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलता है। ये प्लान 84 दिनों की वैधता के साथ आता है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग, 2.5GB डेटा और 100SMS की सुविधा मिलती है। इसके अलावा वीआई के एक्स्ट्रा बेनिफिट्स भी शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button