गैजेट्स

Jio Vs Airtel को टक्कर देने आया Vi का सबसे सस्ता प्लान, इतने रुपये से कम में अधिक ओटीटी ऐप्स का फायदा!

टेलीकॉम कंपनियां कि और से रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया की ओर से एक दूसरे को टक्कर देने के लिए विभिन्न रिचार्ज प्लान पेश किए गए है जो पोस्टपेड और प्रीपेड यूजर्स के लिए फायदेमंद साबित हो सकते हैं। बात करें जियो और एयरटेल की तो दोनों कंपनियां वीआई को टक्कर देने के लिए विभिन्न प्लान पेश करती हैं। हालांकि, इस बार वीआई के एक प्लान से जियो और एयरटेल की टेंशन बढ़ सकती है।

Read more:Cg News: भारी बारिश के साथ हुई मानसून की एंट्री, जमकर बरसेंगे बादल

Vi 200 रुपये से कम में अधिक ओटीटी ऐप्स का फायदा

दरअसल, वोडाफोन आइडिया की ओर से यूजर्स के लिए एक एंटरटेनमेंट प्लान पेश किया गया है जो जियो और एयरटेल की टेंशन बढ़ा सकता है। कंपनी की ओर से कम कीमत में ज्यादा ओटीटी ऐप्स का फायदा दिया जा रहा है। वीआई अपने ग्राहकों को 200 रुपये से कम में अधिक ओटीटी ऐप्स का फायदा दे रहा है।

200 रुपये का सस्ता OTT ऐप्स

वोडाफोन आइडिया की ओर से 200 रुपये से कम में सिर्फ 175 रुपये में अधिक ओटीटी ऐप्स वाला प्लान पेश किया जा रहा है। यूजर्स को पसंदीदा मनोरंजन का मजा बेहद कम कीमत में मिल सकेगा। 175 रुपये वाले इस प्लान का नाम वीआई मूवीज एंड टीवी (Vi Movies & TV Plan) है।

वोडाफोन आईडिया का 175 रुपए वाला प्लान 

बात करें 175 रुपये वाले ओटीटी प्लान के बेनिफिट्स की तो इसका फायदा Vi Movies & TV ऐप के माध्यम से उठाया जा सकता है। ये प्लान पोस्टपेड और प्रीपेड दोनों ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। प्लान के तहत यूजर्स को 17 लोकप्रिय ओटीटी ऐप्स और 350 लाइव टीवी चैनल के अलावा कई अन्य कंटेंट देखने कोमिलेंगे। इसके अलावा 10GB डेटा का बेनिफिट 28 दिनों के लिए मिलता है।

Read More:पनीर की सब्जी को भी फेल कर दिया ये हरे रंग के फल की चटनी ने,जाने स्वादिष्ट चटनी की रेसिपी

वीआई,एयरटेल,जिओ ओटीटी प्लान 

* वोडाफोन की तरह जियो भी 175 रुपये में ओटीटी प्लान देता है लेकिन इसके साथ सिर्फ 10 ओटीटी ऐप्स मिलते हैं। हालांकि, डेटा और वैधता वीआई के 175 प्लान जितनी ही है। जियो यूजर्स को 28 दिनों की वैधता और कुल 10GB डेटा का फायदा मिलता है।

* जबकि, एयरटेल की ओर से 181 रुपये का प्लान 30 दिनों की वैधता के साथ पेश किया जाता है। इसमें यूजर्स को 20 से ज्यादा ओटीटी ऐप्स और कुल 15GB डेटा का बेनिफिट मिलता है।

Related Articles

Back to top button