मनोरंजन

Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद के हाथ लगा नारंगी कपड़ा, फोटो मैं दिखा सबसे बोल्ड लुक….

Urfi Javed Look: कब किस कपड़े का उर्फी जावेद क्या बना दें और क्या पहन लें…इसका जवाब किसी के पास नहीं है. ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ जब उर्फी जावेद (Urfi Javed) के हाथ नारंगी रंग का कपड़ा लगा. इस ऑरेंज कलर के कपड़े को काटकर उर्फी जावेद ने ऐसी ड्रेस बनाई कि उन्हें देखने वाला बस उनके लुक को देखता रह गया. इस ऑरेंज कलर के कपड़े को काटकर उर्फी जावेद ने मिनी स्कर्ट तो बना ली लेकिन ऊपर के तन को ढकने के लिए ऐसा नया स्टाइल निकाला कि न्यू लुक का वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया.

कपड़े को काटकर बनाई ये ड्रेस
उर्फी जावेद (Urfi Javed) के लेटेस्ट लुक का वीडियो वायरल हो रहा है. अपने नए लुक को अलग करने के लिए इस बार उर्फी जावेद ने नीचे तो मिनी स्कर्ट पहनी लेकिन ऊपर की तरफ कपड़ों की कतरन को इस तरह से लपेटा कि जैसे तैसे उनका बदन ढक गया. एक्ट्रेस का ये टॉप ऊपर की तरफ से हर तरफ से खुला हुआ है और कपड़े की पट्टियों को काटकर बनाया हुआ है.

 

 

 

Also Read 120 गुना खतरनाक कोरोना का ये वेरिएंट, भारत में पैदा कर रहा खौफ….

 

ब्रालेस आईं नजर
Urfi Javed Look इस वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ऑरेंज कलर की ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी हुई हैं. इस ड्रेस में ऊपर की तरफ देखेंगे तो एक्ट्रेस ने नाम का टॉप पहना है बॉडी को बस किसी तरह से कपड़ों को काटकर तन को कवर किया है. वीडियो में हर बार की तरह इस बार भी उर्फी क्लीवेज और बॉडी फ्लॉन्ट करती दिखीं. वहीं लुक को पूरा करने के लिए डॉर्क कलर की लिपस्टिक, सटल मेकअप और बालों को पोनी बनाकर बांधा हुआ है. इसके साथ ही ड्रेस से मैचिंग ऑरेंज कलर की हाई हील्स की स्लीपर पहनी हुई है. वीडियो में एक्ट्रेस रेस्टोरेंट के अंदर मस्ती में चलती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को खुद उर्फी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

Related Articles

Back to top button